ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरस्टे के बावजूद दुकान में घुसकर तोड़फोड़, हत्या की धमकी

स्टे के बावजूद दुकान में घुसकर तोड़फोड़, हत्या की धमकी

बुलंदशहर। नगर क्षेत्र में दबंगों ने एक दुकान पर स्टे के बावजूद अंदर घुसकर तोड़फोड़ कर दी। पीड़ित के विरोध करने पर उसे हत्या कर देने की धमकी दी गई।...

स्टे के बावजूद दुकान में घुसकर तोड़फोड़, हत्या की धमकी
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरThu, 30 Nov 2023 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बुलंदशहर। नगर क्षेत्र में दबंगों ने एक दुकान पर स्टे के बावजूद अंदर घुसकर तोड़फोड़ कर दी। पीड़ित के विरोध करने पर उसे हत्या कर देने की धमकी दी गई। पुलिस को सूचना देने पर आरोपी फरार हो गए। नगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नगर कोतवाली में मोहल्ला पड़ौकियान निवासी मोहम्मद इकराम ने तहरीर देकर बताया कि उसकी एक दुकान चौक बाजार में सफिया बिरयानी वाले के पीछे है, जिसमें करीब 60 साल से जर्राह का काम कर रहा है। उक्त दुकान पर कुछ लोग कब्जा करना चाहते हैं, जिसके चलते उसने कोर्ट से स्टे ले लिया। यह स्टे आगामी 5 जनवरी 2024 तक मान्य है। आरोप है कि इसके बावजूद आरोपी आशिक अली निवासी मोहल्ला नरसलघाट, आदिल निवासी मोहल्ला सुशीला विहार, सैय्यद अली निवासी ऊपरकोट, वतनवीर अली निवासी मामन रोड और अंकुश अग्रवाल निवासी सर्राफा बाजार आदि ने 5-6 अज्ञात लोगों के साथ दुकान की छत पर चढ़कर उसमें छेद कर दिया और सारी दुकान तोड़फोड़ कर गिरा दी। उसके मना करने पर उसे हत्या करने की धमकी दी गई। पुलिस को कॉल करने पर आरोपी वहां से फरार हो गए। नगर पुलिस ने पांचों नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। एसपी सिटी/आईपीएस सुरेंद्रनाथ तिवारी ने बताया कि मामले में नगर पुलिस को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें