ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरदिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर की कोरोना से दिल्ली में मौत

दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर की कोरोना से दिल्ली में मौत

गुलावठी क्षेत्र के ग्राम औरंगाबाद अहीर निवासी दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर संजीव यादव की कोरोना के चलते दिल्ली के साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में मौत हो...

दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर की कोरोना से दिल्ली में मौत
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरThu, 02 Jul 2020 01:46 AM
ऐप पर पढ़ें

गुलावठी क्षेत्र के ग्राम औरंगाबाद अहीर निवासी दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर संजीव यादव की कोरोना के चलते दिल्ली के साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में मौत हो गई। उनकी मौत की सूचना गांव में पहुंची तो शोक की लहर दौड़ गई। उनके भाई राजीव यादव दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम औरंगाबाद अहीर निवासी संजीव यादव दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल में इंस्पेक्टर थे। वह कोरोना से संक्रमित हो गए थे। मंगलवार रात उन्होंने साकेत के मैक्स अस्तपाल में अंतिम सांस ली।

वह पिछले 14 दिनों से वेंटिलेटर पर थे और उन्हें दो बार प्लाज्मा थेरेपी भी दी गई, परंतु उन्हें बचाया नहीं जा सका। उनकी कोरोना से मौत की सूचना बुधवार की प्रात: गांव औरंगाबाद अहीर में पहुंची तो गांव में माहौल गमगीन हो गया। परिजनों में कोहराम मच गया।

उनके भाई राजीव यादव दिल्ली के लिए रवाना हो गए। संजीव यादव के भाई राजीव यादव गांव के प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक हैं। परिजनों ने बताया कि संजीव यादव अपने बच्चों सहित दिल्ली में ही रहते हैं। गणतंत्र दिवस पर मिला था मैडल संजीव यादव को जांबाज इंस्पेक्टर माना जाता था।

वह वर्ष 1996 बैच के इंस्पेक्टर थे। दिल्ली के नरेला में कैश वैन रॉबरी केस सुलझाने के मामले में इन्हें 26 जनवरी 2020 को पुलिस मैडल फोर गेलेन्ट्री अवार्ड से सम्मानित किया गया था। उनकी शादी मेरठ में डिप्टी एसपी की पुत्री से हुई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें