ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरचौराहे पर सगे भाईयों पर जानलेवा हमला

चौराहे पर सगे भाईयों पर जानलेवा हमला

कोतवाली देहात क्षेत्र में कुछ दबंगों ने रंजिश के चलते भूड चौराहे पर दो सगे भाईयों पर जानलेवा हमला कर दिया। एक भाई को पकड़कर बुरी तरह मारापीटा गया,...

चौराहे पर सगे भाईयों पर जानलेवा हमला
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरMon, 15 May 2023 12:10 AM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली देहात क्षेत्र में कुछ दबंगों ने रंजिश के चलते भूड चौराहे पर दो सगे भाईयों पर जानलेवा हमला कर दिया। एक भाई को पकड़कर बुरी तरह मारापीटा गया, जबकि दूसरे ने भागकर जान बचाई। बाद में आरोपियों ने गांव पहुंचकर उनकी मां को भी मारपीट कर हत्या की धमकी दी। देहात पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली देहात में गांव काजमपुर देवली निवासी पीड़ित इकबाल पुत्र शौकत अली ने तहरीर देकर बताया कि गांव के कुछ लोग उससे एवं उसके परिवारीजनों से रंजिश मानते हैं। 13 मई की शाम को उसका पुत्र अनस अपने भाई कैफ के साथ गांव से बुलंदशहर जा रहा था। भूड चौराहे के निकट दूसरे पक्ष के एजाज, दानिश, मोनिश एवं मुंतजिर निवासी गांव काजमपुर देवली और दो अज्ञात लोगों ने उन्हें रोक लिया। आरोपियों ने अनस को पकड़कर उसे बुरी तरह पीटा। दूसरे पुत्र कैफ ने वहां से भागकर जान बचाई। इसके बाद आरोपियों ने गांव पहुंचकर उसकी पत्नी रूकसाना के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने बताया कि आरोपियों की हरकत से उसे जानमाल का खतरा बना हुआ है। कोतवाली देहात प्रभारी जयकरन सिंह ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें