ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरबुलंदशहर में पिता ने किया बेटी का कत्ल

बुलंदशहर में पिता ने किया बेटी का कत्ल

ककोड़ थाना क्षेत्र के गांव धनोरा में शनिवार को 12वीं की छात्रा शुचि की संदिग्ध हालात में मौत के मामले का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस का कहना है कि छात्रा के पिता राकेश ने ही छात्रा की...

बुलंदशहर में पिता ने किया बेटी का कत्ल
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरSun, 25 Mar 2018 01:23 PM
ऐप पर पढ़ें

ककोड़ थाना क्षेत्र के गांव धनोरा में शनिवार को 12वीं की छात्रा शुचि की संदिग्ध हालात में मौत के मामले का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस का कहना है कि छात्रा के पिता राकेश ने ही छात्रा की मूसली से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना की वजह चरित्र पर शक बताया है।

शनिवार को ककोड़ थाना क्षेत्र के गांव धनोरा में शुचि पुत्री राकेश की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। उसके सिर में गंभीर चोट आई थी। परिजनों ने छत से गिरना वजह बताया था। वहीं, ग्रामीणों ने आनर किलिंग की आशंका जताते हुए पुलिस को सूचना दी थी। जांच को पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छात्रा के पिता राकेश को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था।

सीओ आलोक सिंह ने बताया कि राकेश ने मूसली से उसके सिर में ताबड़तोड़ वार किए। हत्या को हादसा दर्शाने की कोशिश की। आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त हथौड़ीनुमा मूसली बरामद कर ली गई है। आरोपी राकेश को गिरफ्तार कर लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें