ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरकोरोना संक्रमण के हमले से पुलिस महकमे में खलबली

कोरोना संक्रमण के हमले से पुलिस महकमे में खलबली

जिले के पुलिस बल में कोरोना वायरस का संक्रमण फैलने लगा है। अब तक एसपी क्राइम, एसपी देहात, सीओ अनूपशहर और दो निरीक्षकों समेत करीब 20 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित निकल चुके...

कोरोना संक्रमण के हमले से पुलिस महकमे में खलबली
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरWed, 12 Aug 2020 07:23 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले के पुलिस बल में कोरोना वायरस का संक्रमण फैलने लगा है। अब तक एसपी क्राइम, एसपी देहात, सीओ अनूपशहर और दो निरीक्षकों समेत करीब 20 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित निकल चुके हैं। इससे पुलिसकर्मियों में अपने परिजनों को लेकर चिंता का माहौल है।

बीते दिन जिले के एसपी क्राइम शिवराम यादव, एसपी देहात हरेंद्र कुमार और एसओजी के एक उपनिरीक्षक एवं तीन अन्य पुलिसकर्मी कोरोना पॉजीटिव निकले। उससे पहले एसओजी टीम के निरीक्षक समेत पांच पुलिसकर्मियों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई थी।

पहासू थाने में तैनात रहे निरीक्षक के अलावा जहांगीराबाद कोतवाली के एक उपनिरीक्षक एवं दो पुलिसकर्मियों को पूर्व में कोरोना संक्रमण हो चुका है। मंगलवार को एक सर्किल के सीओ और उनकी पत्नी को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। पुलिस विभाग में कोरोना वायरस का संक्रमण फैलने से पुलिसकर्मियों में चिंता का माहौल है। अधिकांश पुलिसकर्मियों को अपने परिवार के बुजुर्ग एवं बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंता सता रही है।

एक निरीक्षक ने कहा कि जिस तरह दिनोंदिन पुलिसकर्मियों में संक्रमण फैल रहा है, उससे परिवार को लेकर चिंता स्वाभाविक है। डयूटी करने के बाद घर जाना होता है। ऐसे में परिजनों में संक्रमण का डर बना हुआ है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि तमाम सावधानी बरतने के बावजूद पुलिसकर्मी संक्रमित हो रहे हैं, यह चिंता का विषय है। डयूटी करने के साथ-साथ परिवार को भी संक्रमण से बचाना जरूरी है। पुलिसकर्मियों को बेहद सतर्कता एवं सावधानियों के साथ डयूटी करने की जरूरत है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें