ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरअरनियां में करंट से संविदाकर्मी की मौत

अरनियां में करंट से संविदाकर्मी की मौत

बिना शटडाउन लिए ही गांव अरनियां में लाइन सही करते समय संविदाकर्मी करंट की चपेट में आ गया। अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने...

अरनियां में करंट से संविदाकर्मी की मौत
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरTue, 20 Apr 2021 03:26 AM
ऐप पर पढ़ें

अरनियां। बिना शटडाउन लिए ही गांव अरनियां में लाइन सही करते समय संविदाकर्मी करंट की चपेट में आ गया। अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गांव घटाल निवासी रोहन कुमार(33) पुत्र जयसिंह पिछले काफी समय से अरनियां बिजलीघर पर संविदाकर्मी के रूप में काम करता था। सोमवार को वह गांव अरनियां में लाइन सही कर रहा था। बताया जा रहा है कि इस दौरान उसने बिजलीघर से शटडाउन नहीं लिया था। लाइन सही करते समय वह करंट की चपेट में आकर झुलस गया। जिसे उपचार के लिए मुनी अस्पताल पहुंचाया गया। गंभीर हालत देखते हुए चिकित्सकों ने उसे खुर्जा के एक निजी अस्पताल को रेफर कर दिया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इससे परिजनों में चींखपुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया है। वहीं ग्रामीण और अन्य लोगों ने हंगामा कर आर्थिक मदद दिलाने की मांग की। पावर कारपोरेशन के अधिकारियों ने पुहंचकर आर्थिक मदद देने का आश्वासन दिया। जिसके बाद लोग शांत हुए।

कोट:-

मृतक के परिजनों को अर्थिक मदद देने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। जल्दी ही परिजनों को नियम अनुसार आर्थिक मदद मिलेगी।

-----सतीश कुमार, एसडीओ द्वितीय, खुर्जा

मामले में पुलिस को अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

------अल्ताफ अंसारी, अरनियां थानाध्यक्ष