ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरपहाड़ों पर बर्फवारी से मैदानी इलाकों में बढ़ी ठंड

पहाड़ों पर बर्फवारी से मैदानी इलाकों में बढ़ी ठंड

बुलंदशहर। पिछले तीन दिनों से बादलों की आवाजाही के चलते मौसम का मिजाज पूरी तरह बदल गया है। वहीं पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी शुरू हो गई...

पहाड़ों पर बर्फवारी से मैदानी इलाकों में बढ़ी ठंड
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरThu, 30 Nov 2023 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बुलंदशहर। पिछले तीन दिनों से बादलों की आवाजाही के चलते मौसम का मिजाज पूरी तरह बदल गया है। वहीं पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी शुरू हो गई है। जिससे मैदानी क्षेत्रों में तेजी से ठंड का असर बढ़ रहा है। सर्द हवाओं के चलते लोगों को दिन में ठंड का अहसास हो रहा है। अब दिसंबर शुरू होने के बाद सर्द हवाएं और गलन बढ़ने की संभावना है। साथ में कोहरा भी छा सकता है।

गुरुवार को भी सुबह से ही बादल छाए रहे। सूर्यदेव के दर्शन कुछ देर के लिए ही होने से तेज ठंड का अहसास हुआ। सर्द हवाओं के चलते हाथ पैरों में गलन भी महसूस की गई। न्यूनतम तापमान 13 और अधिकतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस पर रिकार्ड किया गया। जिससे ठंड में बढ़ोत्तरी दर्ज की गई। आठ किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से हवाएं चलती रही। मौसम विज्ञानी रामानंद पटेल ने बताया कि शुक्रवार को भी बादल छाए रहेंगे। शनिवार को तापमान 26 डिग्री तक पहुंचेगा। मौसम साफ रहेगा। तेज धूप भी निकलेगी। इसके बाद हल्के कोहरे और तीन दिसंबर से कोहरा गहराने के संकेत हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें