ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरबादलों की आवाजाही से बढ़ी ठंड, सुबह-शाम गलन

बादलों की आवाजाही से बढ़ी ठंड, सुबह-शाम गलन

आसमान में बादलों की आवाजाही से ठंड का असर और बढ़ गया है। रविवार सुबह कोहरा छाया रहा। सूर्यदेव के दर्शन होने पर ठंड से कुछ राहत मिली, लेकिन दोपहर बाद...

बादलों की आवाजाही से बढ़ी ठंड, सुबह-शाम गलन
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरMon, 04 Dec 2023 12:25 AM
ऐप पर पढ़ें

बुलंदशहर। आसमान में बादलों की आवाजाही से ठंड का असर और बढ़ गया है। रविवार सुबह कोहरा छाया रहा। सूर्यदेव के दर्शन होने पर ठंड से कुछ राहत मिली, लेकिन दोपहर बाद मौसम बदल गया। बादल छाए रहने के साथ बारिश की संभावना बनी रही। अब मौसम विभाग के मुताबिक सोमवार को भी बादल छाए रह सकते हैं। तापमान में तीन डिग्री तक की गिरावट होगी।

मौसम का मिजाज बदलने से तेज ठंड का अहसास होने लगा है। इसके साथ ही गलन बढ़ने से हाथ-पैर सुन्न हो रहे हैं। रविवार को तीसरे दिन भी कोहरा छाया रहा। हालांकि, बीते दो दिनों के मुकाबले कोहरा हल्का रहा। सुबह 9 बजे तक ही कोहरा हट गया। इसके बाद धूप निकलने पर लोगों को ठंड से राहत मिली। दोपहर के समय धूप तेज रही। कुछ देर बाद बादल छा गए। सूर्यदेव बादलों के पीछे छिप गए। न्यूनतम तापमान 14 और अधिकतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस पर रिकार्ड किया गया। मौसम विज्ञानी रामानंद पटेल ने बताया कि मंगलवार से मौसम साफ रहेगा। हालांकि तापमान में गिरावट दर्ज की जाएगी। ठंड का असर बढ़ेगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें