DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बुलंदशहर  ›  आसमान में सुबह छाए बारिश के बादल, दोपहर को निकली धूप
बुलंदशहर

आसमान में सुबह छाए बारिश के बादल, दोपहर को निकली धूप

हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 05:10 PM
आसमान में सुबह छाए बारिश के बादल, दोपहर को निकली धूप

बुलंदशहर। संवाददाता

मौसम का मिजाज लगातार बदल रहा है। कभी धूप तो कभी बारिश के बादल हो रहे हैं। गुरुवार को सुबह से ही आसमान में काले बादल छा गए। सुबह 10 बजे तक बादलों की उमड़-घुमड़ होती रही, लेकिन दोपहर के समय तेज धूप निकली। जिससे लोगों को उमस भरी गर्मी झेलनी पड़ी।अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया, लेकिन उमस से लोग पसीनों में भीगे रहे।

बुधवार शाम को ही मौसम खराब हो गया था। देर रात तक मौसम बिगड़ा रहा। इसके बाद गुरुवार को सुबह से ही आसमान में छाए बादलों ने बारिश के संकेत दिए, लेकिन दोपहर के समय मौसम साफ हो गया। तेज धूप निकलने से लोगों को गर्मी ने परेशान कर दिया। हालांकि हवाओं के चलने से कुछ राहत मिलती रही। अधिकतम तापमान भी गिरावट के बाद 34 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया। वहीं न्यूनतम तापमान 25 डिग्री रिकार्ड किया गया। कृषि मौसम वैज्ञानिक डॉ. रामानंद पटेल ने बताया कि अगले तीन दिनों में बारिश की जबरदस्त संभावना बन रही है। तापमान में भी गिरावट दर्ज होगी। जिससे लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी।

- हवाओं के चलने से राहत

पिछले कई दिनों से तेज हवाएं चल रही हैं। गुरुवार को दिनभर 10 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से हवाएं चलतीं रहीं। हवाओं के चलने से राहत रही।

संबंधित खबरें