ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरडेयरी लोन दिलाने के नाम पर 3.4 लाख की ठगी

डेयरी लोन दिलाने के नाम पर 3.4 लाख की ठगी

कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला शिवाजी नगर निवासी दो लोगों से सरकारी लोन दिलाने के नाम पर तीन लाख चालीस हजार की ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है...

डेयरी लोन दिलाने के नाम पर 3.4 लाख की ठगी
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरSat, 31 Oct 2020 05:34 PM
ऐप पर पढ़ें

सिकंदराबाद l संवाददाता

कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला शिवाजी नगर निवासी दो लोगों से सरकारी लोन दिलाने के नाम पर तीन लाख चालीस हजार की ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है । पीड़ितों ने आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है ।

नगर के मोहल्ला शिवाजी नगर निवासी रामकिशन पुत्र कालूराम और बाबू पुत्र भागमल ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि एक वर्ष पूर्व प्रधानमंत्री योजना के अंतर्गत पशुपालन डेयरी का लोन स्वीकृत कराने के लिए मोहल्ले में रहने वाले युवक ने लोन दिलाने के लिए आवेदन कराया l पीड़ितों ने बताया कि लोन शीघ्र कराने के नाम पर फील्ड अफसर बता एक युवक ने दो बार में आरोपी ने 3.4 लाख ले लिये। कुछ समय के पश्चात जब पीड़ितो ने फोन किया ।तो उसने फील्ड ऑफिसर बताकर किसी अन्य व्यक्ति का फोन नंबर दे दिया उस पर जब संपर्क किया गया ।तो उस व्यक्ति ने फोन पर कहा कि वह फील्ड ऑफिसर नही है l जिसके बाद दोनों लोगों को अपने ठगे जाने का एहसास हुआ। मामले को दोनों ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी। पीड़ितों ने बताया कि आरोपी अपराधी किस्म का व्यक्ति है। अब पीड़ितों ने पुलिस में तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर रुपये दिलाने की मांग की है। पुलिस जांच कर रही है ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें