ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरजीत का मनाया जश्न, प्रधान समेत 4 नामजद, 50 अज्ञात पर मुकदमा

जीत का मनाया जश्न, प्रधान समेत 4 नामजद, 50 अज्ञात पर मुकदमा

कोतवाली क्षेत्र के गांव वीरपुर में प्रधानी जीत का जश्न मनाने के आरोप में पुलिस ने ट्रैक्टर पर बनी रंगशाला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है,...

जीत का मनाया जश्न, प्रधान समेत 4 नामजद, 50 अज्ञात पर मुकदमा
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरWed, 05 May 2021 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

अनूपशहर।संवाददाता

कोतवाली क्षेत्र के गांव वीरपुर में प्रधानी जीत का जश्न मनाने के आरोप में पुलिस ने ट्रैक्टर पर बनी रंगशाला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि 40-50 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र के गांव वीरपुर ग्राम प्रधान पद जीत की खुशी में ट्रैक्टर ट्रॉली में बनी रंगशाला में डीजे बजाकर जश्न मनाने की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज के दो को मौके से गिरफ्तार कर लिया। 40-50 के विरुद्ध अज्ञात के विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया है, कोतवाली में तैनात दरोगा महाराज सिंह ने तहरीर देकर अवगत कराया कि वह लक्ष्मपुर में गस्त पर जा रहे थे तभी उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि गांव वीरपुर में नवनिर्वाचित प्रधान द्वारा जश्न मनाया जा रहा है। पुलिस पर कोतवाली की दूसरी मोबाइल गाड़ी को भी गांव वीरपुर बुलाकर मौके पर पहुंच गए, वहां नवनिर्वाचित प्रधान दीपक पुत्र लक्ष्मण सिंह के घर की आगे ट्रैक्टर ट्राली में डीजे साउंड पर फिल्मी गाने बज रहे थे। लोग डांस कर जीत का जश्न मना रहे थे। पुलिस टीम को देखकर लोग मौके से भाग गए पुलिस ने ट्रैक्टर चालक नरेश कुमार पुत्र रामेश्वर सिंह निवासी नयाबास कुतुबपुर थाना निवासी व लक्ष्मण सिंह पुत्र फतेह सिंह निवासी वीरपुर को हिरासत में ले लिया। पकड़े गए लोगों ने बताया कि दीपक व विजय कुमार पुत्र लक्ष्मण सिंह आदि ने प्रधान चुनाव जीतने की खुशी में नाच गाने के कार्यक्रम के लिए रंगशाला बुक कराई थी। कोतवाल रामसेन सिंह ने बताया कि पुलिस ने ट्रैक्टर को सीज कर दिया है। प्रधान समेत चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई प्रारंभ कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें