ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरसीबीएसई जूडो चैंपियनशिप के खिलाड़ियों का सम्मान

सीबीएसई जूडो चैंपियनशिप के खिलाड़ियों का सम्मान

बुलंदशहर। सीबीएसई जूडो चैंपियनशिप में सेंट मोमिना स्कूल के छात्रों ने परचम लहराया है। गुरुवार को मेधावी छात्रों का स्कूल में सम्मान समारोह किया...

सीबीएसई जूडो चैंपियनशिप के खिलाड़ियों का सम्मान
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरThu, 30 Nov 2023 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बुलंदशहर। सीबीएसई जूडो चैंपियनशिप में सेंट मोमिना स्कूल के छात्रों ने परचम लहराया है। गुरुवार को मेधावी छात्रों का स्कूल में सम्मान समारोह किया गया। सम्मान पाकर मेधावी गदगद हो गए। उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्रों को नगद पुरस्कार दिया गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ सेंट मोमिना ग्रुप आफ स्कूल्स के अध्यक्ष श्रीकांत शर्मा व चेयरमैन शाह फैसल, प्रधानाचार्य सविता सिंह ने किया। प्रधानाचार्य सविता सिंह ने बताया कि सीबीएसई नार्थ जोन जूडो चैंपियनशिप 2023 में कक्षा सात के छात्र शौर्य भारद्वाज और तीसरी कक्षा के चुनमुन शर्मा ने स्वर्ण पदक जीता है। कक्षा नौ की छात्रा चंचल चौधरी व कक्षा पांच की छात्रा जिया ने रजत पदक जीता है। कक्षा छह के छात्र आदित्य कुमार मौर्य और राज रुद्र गोस्वामी ने कांस्य पदक जीता है। कांस्य पदक विजेताओं को 2500 रुपये, रजत पदक विजेताओं को तीन हजार रुपये और स्वर्ण पदक विजेताओं को 3500 रुपये की नगद धनराशि देकर पुरस्कृत किया गया। स्वर्ण पदक विजेता को पांच हजार छात्रवृति दी गई है। स्कूल कोच प्रदीप भारद्वाज को दस हजार का पुरस्कार दिया गया है। प्रधानाचार्य सविता सिंह व प्रो. साहिल ने छात्रों को खेलों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें