DA Image
1 नवंबर, 2020|5:45|IST

अगली स्टोरी

बीडीसी हत्याकांड में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

default image

बुलंदशहर । संवाददाता

जहाँगीराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव खालौर में शुक्रवार देर रात हुए बीडीसी हत्यकाण्ड मामले में मृतक के भाई ने पुलिस को तहरीर सौंपी है। पुलिस ने जहां मृतक के भाई के तहरीर के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज लिया है वहीं घटना के 36 घण्टे बाद भी स्थानीय पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं।

बता दें कि शुक्रवार की देर रात क्षेत्र के गांव खालौर में बीडीसी व राशन डीलर पति हिर्देश चौधरी को बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने गोलियों से भून दिया था। बदमाशों ने मृतक के घर के दरवाजे पर ही घटना को अंजाम दिया था और मौके से फरार हो गए थे। घटना की सूचना पर जिला मुख्यालय से पुलिस के आलाधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे थे। आला अधिकारियों ने जहां स्थानीय निवासियों से घटना के सम्बंध में जानकारी ली थी वहीं फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए थे। रविवार को मृतक के सगे भाई दिनेश सिंह ने शिमला से लौटकर घटना के सम्बंध में पुलिस को तहरीर देकर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है लेकिन घटना के सम्बंध में पुलिस के हाथ अभी तक कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है। अंधेरे में तीर चलाते हुए पुलिस घटना के जल्द खुलासे की बात कह रही है।

इंसेट

देर रात गमगीन माहौल में हुआ बीडीसी का अंतिम संस्कार

जहांगीराबाद । कोतवाली क्षेत्र के गांव खालौर में देर रात बीडीसी हिर्देश चौधरी की हत्या के बाद अगले दिन देर रात पोस्टमॉर्टम के बाद गांव में ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। घटना के बाद से ही मृतक की पत्नी व माँ का रो-रो कर बुरा हाल है। परिजनों ने पुलिस से घटना के जल्द खुलासे की मांग की है।

इंसेट

शनिवार देर रात तक गांव में रहा अधिकारियों का डेरा

जहांगीराबाद । बीडीसी हत्यकाण्ड की खबर जिला मुख्यालय तक आग की तरह फैल गई। शनिवार को सीओ व एसपी देहात समेत तमाम प्रशासनिक अमला गांव में पहुंच गया था और देर रात तक गांव में ही डेरा जमाए रखा। अधिकारियों ने स्थानीय पुलिस को घटना के जल्द खुलासे के निर्देश दिए है। लेकिन 36 घण्टे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं।

इंसेट

अंधेरे में तीर चला रही है पुलिस

जहांगीराबाद। गांव खालौर में हुए बीडीसी हिर्देश चौधरी की हत्या के खुलासे के लिए एसएसपी द्वारा सर्विलांस, स्वाट व स्थानीय पुलिस की तीन टीमों को गठन किया गया है। तीनों टीमों द्वारा कुछ संदिग्धों से पूछताछ भी की गई लेकिन नतीजा सिफर ही रहा।

कोट

मृतक के भाई दिनेश की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर घटना के खुलासे के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित कर दी गई हैं। संदिग्धों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

विवेक शर्मा, कोतवाली प्रभारी जहाँगीराबाद।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Case filed against unknown miscreants in BDC murder case