ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरबुलंदशहर में शादी समारोह से लौट रहे कार सवार दो की सड़क हादसे में मौत, 5 घायल

बुलंदशहर में शादी समारोह से लौट रहे कार सवार दो की सड़क हादसे में मौत, 5 घायल

पहासू थाना क्षेत्र के खुर्जा रोड स्थित गांव दीगी के निकट अज्ञात वाहन की टक्कर से शादी समारोह से वापस आ रहे कार सवार दो लोगों की मौत हो गई। वहीं पांच...

बुलंदशहर में शादी समारोह से लौट रहे कार सवार दो की सड़क हादसे में मौत, 5 घायल
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरSat, 28 Nov 2020 01:22 PM
ऐप पर पढ़ें

बुलंदशहर।

पहासू थाना क्षेत्र के खुर्जा रोड स्थित गांव दीगी के निकट अज्ञात वाहन की टक्कर से शादी समारोह से वापस आ रहे कार सवार दो लोगों की मौत हो गई। वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शुक्रवार की रात जिला गाजियाबाद के थाना टीला मोड़ के मोहल्ला गगन विहार निवासी हरीश पुत्र चतर सिंह अपने परिवार के लोगों के साथ कार में सवार होकर शादी समारोह में शामिल होने पहासू थाना क्षेत्र के गांव जटोला आया था। शनिवार की सुबह करीब 3 बजे घर वापस जाने के दौरान गांव दीगी के निकट अज्ञात वाहन ने कार में टक्कर मार दी, जिससे हरीश, यशपाल सिंह, संदीप, रितिक, राहुल, पुष्पेंद्र निवासीगण गाज़ियाबाद और देवेंद्र उर्फ कलुआ पुत्र राम सिंह निवासी गौदौली थाना खैर जिला अलीगढ़ गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें आनन-फानन ही अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने हरीश को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर हालत के चलते अन्य 6 लोगों को हायर सेंटर रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान देवेंद्र उर्फ कलुआ की भी मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि मामले में हरीश के पिता चतर सिंह की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर लिया है। अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें