ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरबुलंदशहर : चचेरी बहन की नहाते हुए मोबाइल से वीडियो बनाई

बुलंदशहर : चचेरी बहन की नहाते हुए मोबाइल से वीडियो बनाई

नगर क्षेत्र में दबंग युवक ने चचेरी बहन के बाथरूम में नहाने के दौरान मोबाइल से वीडियो बना ली। पीड़िता की मां के मौके पर पहुंचने पर आरोपी ने अभद्रता...

बुलंदशहर : चचेरी बहन की नहाते हुए मोबाइल से वीडियो बनाई
default image
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरMon, 24 Jun 2024 11:15 AM
ऐप पर पढ़ें

बुलंदशहर। नगर क्षेत्र में दबंग युवक ने चचेरी बहन के बाथरूम में नहाने के दौरान मोबाइल से वीडियो बना ली। पीड़िता की मां के मौके पर पहुंचने पर आरोपी ने अभद्रता करते हुए हत्या करने की धमकी दी और मोबाइल लेकर फरार हो गया।

नगर कोतवाली के एक मोहल्ला निवासी पीड़िता विधवा महिला ने तहरीर देकर बताया कि उसके पति की कुछ वक्त पहले मृत्यु हो गई थी। वह अपनी 19 वर्षीय पुत्री के साथ रहती है। आरोप है कि 20 जून को उसकी पुत्री बाथरूम में नहा रही थी। उसी दौरान जेठ का छोटा पुत्र वहां पहुंच गया और मोबाइल से उसकी पुत्री की नहाते हुए वीडियो बनाने लगा। उसकी पुत्री के विरोध करने पर गुस्साए आरोपी ने उसके साथ छेड़छाड़ की। पीड़िता पुत्री के शोर मचाने पर वह मौके पर पहुंच गई और आरोपी से मोबाइल लेने का प्रयास किया। इस पर आरोपी ने उसे और उसकी पुत्री से अभद्रता करते हुए जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी मोबाइल लेकर फरार हो गया। पीड़िता ने बताया कि उसने अपने जेठ को पूरे मामले की जानकारी दी, जिस पर जेठ ने उसे पुलिस को सौंपने का आश्वासन दिया, किंतु कोई कार्रवाई नहीं की गई है। नगर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।