ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरबुलंदशहर: सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर-ट्रॉले से टकराई बाइक, एक की मौत

बुलंदशहर: सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर-ट्रॉले से टकराई बाइक, एक की मौत

अहार थाना क्षेत्र के गांव चरोरा में सड़क किनारे गन्ने से लदे एक टैक्टर ट्रोले से टकराकर बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। परिजन उन्हें...

बुलंदशहर: सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर-ट्रॉले से टकराई बाइक, एक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरMon, 04 Dec 2023 11:40 AM
ऐप पर पढ़ें

अहार थाना क्षेत्र के गांव चरोरा में सड़क किनारे गन्ने से लदे एक टैक्टर ट्रोले से टकराकर बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। परिजन उन्हें उपचार के लिए जहांगीराबाद अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरे का उपचार जारी है।

गांव बढ़पुरा निवासी निखिल शर्मा (16) रविवार रात परिजनों के साथ जहांगीराबाद स्थित एक मैरिज होम में शादी समारोह में शामिल होने गया था। वहां से देर रात अपने दोस्त निशांत के साथ बाइक पर बैठकर वापस घर आ रहा था। गांव चरोरा में सड़क किनारे गन्ने से भरे खड़े ट्रैक्टर ट्रोले से उनकी बाइक टकरा गयी। दोनों सड़क पर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को जहांगीराबाद अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने निखिल को मृत घोषित कर दिया। वहीं, निशांत का उपचार कर उसे घर वापस भेज दिया। परिजनों ने बताया कि निखिल पास के ही गांव में स्थित एक स्कूल में कक्षा दस का छात्र था। शादी में शामिल होने वह वैन गाड़ी में बैठकर गया था, लेकिन उधर से वो बाइक पर बैठकर आ रहा था। उधर, गांव सफीनगर में भी सड़क किनारे खड़े विद्युत पोल से टकराकर बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें ग्रामीणों द्वारा घायलावस्था में उपचार के लिए ऊंचागांव अस्पताल भेजा गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें