DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › बुलंदशहर › भाजपा का प्रचार-प्रसार प्रमुख समारोह सम्पन्न
बुलंदशहर

भाजपा का प्रचार-प्रसार प्रमुख समारोह सम्पन्न

हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरPublished By: Newswrap
Mon, 20 Sep 2021 03:50 AM
भाजपा का प्रचार-प्रसार प्रमुख समारोह सम्पन्न

विधानसभा क्षेत्र डिबाई की शक्तिकेन्द्र प्रचार-प्रसार प्रमुख सम्मेलन का आयोजन स्थानीय एस. एस. डी. कन्या महाविद्यालय में सम्पन्न हुआ। डिबाई विधानसभा प्रचार-प्रसार प्रमुख इं. नवाब सिंह द्वारा आयोजित इस सम्मेलन में डिबाई विधानसभा के प्रत्येक शक्तिकेन्द्र से शक्ति केंद्र प्रमुखों को आमंत्रित किया गया था।

सम्मेलन का शुभारंभ सभा अध्यक्ष शीला देवी प्रवन्धक एस. एस. डी. कन्या महाविद्यालय और सम्मेलन की मुख्य वक्ता और डिबाई विधायक डॉ अनीता लोधी ने भारतमाता के चित्र के सन्मुख दीप प्रज्वलित कर और पं. दीनदयाल उपाध्याय व श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यर्पण कर किया गया। इं. नवाब सिंह ने उपस्थित सभी शक्ति केंद्र प्रचार- प्रसार प्रमुखों से दिनांक 19 सितंबर 2021 को शाम 5:00 बजे प्रत्येक शक्ति केंद्र पर पन्ना प्रमुखों के साथ गोष्ठी आयोजित करने का आवाहन किया। सभी शक्ति केंद्र प्रमुख को निर्देश दिए गए कि वह सभी पन्ना प्रमुखों को सरकार की नीतियों और विकास कार्यों को बताएं ताकि वे जन्म जन्म तक को जन जन तक सरकार के कार्यों का प्रचार प्रसार कर सकें। इस सम्मेलन की मुख्य वक्ता डॉ अनीता लोधी ने अपने उद्बोधन में कहा के शक्ति केंद्र प्रमुख भारतीय जनता पार्टी संगठन की सबसे अहम कड़ी हैं।

वे सरकार द्वारा प्रत्येक क्षेत्र में किए गए कार्यों और सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाएं क्योंकि बिना प्रचार-प्रसार के हमारे द्वारा किए गए कार्यों का प्रतिफल हमें नहीं मिल पाता है। डॉ अनीता लोधी उपस्थित सभी प्रचार- प्रसार प्रमुखों को एक किट भी भेंट की, जिसमें केंद्र सरकार, राज्य सरकार और विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्यों से संबंधित पुस्तिका तथा अन्य प्रचार सामग्री प्रदान की गई। इस कार्यक्रम का सफल संचालन डिबाई मंडल अध्यक्ष विकास वार्ष्णेय द्वारा किया गया।

संबंधित खबरें