ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरबाइकर्स गैंग ने छात्र और आइसक्रीम विक्रेता से मोबाइल लूटे

बाइकर्स गैंग ने छात्र और आइसक्रीम विक्रेता से मोबाइल लूटे

औरंगाबाद में पुलिस की निष्क्रियता से बाइकर्स गैंग का आतंक बढ़ा है। एक ही दिन में लूट की दो वारदातें हुईं। पहली वारदात में बाइकर्स गैंग ने कोचिंग...

बाइकर्स गैंग ने छात्र और आइसक्रीम विक्रेता से मोबाइल लूटे
default image
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरSat, 22 Jun 2024 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

औरंगाबाद में पुलिस की निष्क्रियता से बाइकर्स गैंग का आतंक बढ़ा है। एक ही दिन में लूट की दो वारदातें हुईं। पहली वारदात में बाइकर्स गैंग ने कोचिंग सेंटर जा रहे छात्र से मोबाइल लूट लिया। दूसरी वारदात में आइसक्रीम विक्रेता की पिटाई करके उसका मोबाइल छीनकर फरार हो गए। पीड़ितों ने थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है।

लखीमपुर खीरी निवासी छात्र अनिकेत औरंगाबाद कस्बे में रहता है और अमर सिंह महाविद्यालय लखावटी से बीएससी कृषि की पढ़ाई कर रहा है। अनिकेत गुरुवार शाम जहांगीराबाद रोड स्थित लक्ष्य कोचिंग सेंटर पर जा रहा था। इस दौरान पीछे से आए बाइकर्स बदमाशों ने उससे मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए। घटना से 100 कदम की दूरी पर अस्थाई पुलिस पिकेट मौजूद है। यहां हर वक्त कई पुलिसकर्मी मौजूद रहते हैं। बाबजूद इसके लूट की घटना हो गई। बदमाशों का दुस्साहस देखिए कि इस स्थान पर भीड़भाड़ भी काफी रहती है, उसके बावजूद वो लूट करके भाग गए।

दूसरी वारदात मोहल्ला नई बस्ती निवासी विकास पुत्र सीता राम के साथ हुई है। विकास आईस क्रीम बेचने के लिए खाजपुर जा रहा था। रास्ते में औरंगाबाद-पवसरा मार्ग स्थित एचपी गैस एजेंसी के पास बाइकर्स बदमाशों ने उसे रोक लिया और जबरन जेब से मोबाइल छीन लिया। आईसक्रीम विक्रेता ने लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने उसकी पिटाई कर डाली और भाग गए। उधर से गैस की डिलीवरी कर लौट रहे हॉकर को रोककर उसके मोबाइल से पीड़ित विकास ने 112 नंबर पर कॉल करके पुलिस को घटना की जानकारी दी।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों का हुलिया लेकर लौट आई। दोनों पीड़ितों ने थाने पर पहुंचकर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी। सीओ सिटी विकास प्रताप चौहान ने बताया कि दोनों घटनाओं की जानकारी उन्हें नहीं है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।