ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरविवाहिता के साथ मारपीट कर घर से निकाला

विवाहिता के साथ मारपीट कर घर से निकाला

अहार। अहार थाना क्षेत्र के गांव चरोरा निवासी एक युवती को उसके ससुराज वालों ने दहेज में बुलेट मोटरसाइकिल व 5 लाख रुपये न देने पर उसके साथ मारपीट कर...

विवाहिता के साथ मारपीट कर घर से निकाला
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरTue, 27 Sep 2022 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

अहार। अहार थाना क्षेत्र के गांव चरोरा निवासी एक युवती को उसके ससुराज वालों ने दहेज में बुलेट मोटरसाइकिल व 5 लाख रुपये न देने पर उसके साथ मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। पीड़िता ने थाना अहार पहुंच कर ससुराल वालों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

क्षेत्र के गांव चरोरा निवासी रेखा पुत्री अमर सिंह ने थाना अहार में तहरीर देकर बताया कि उसके परिजनों ने उसकी शादी करीब चार वर्ष पूर्व अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के गांव नंगला हरनाम सिंह निवासी विनोद के साथ कराई थी। शादी में 7 लाख रुपये ख़र्च किये गए थे। शादी के बाद से ही उसका पति,सास,ससुर,देवर उसे अतिरिक्त दहेज की मांग कर परेशान करने लगे।ओर आये दिन उसके साथ मारपीट करते और एक बुलेट मोटरसाइकिल व 5 लाख रुपये की मांग करते थे। जिसके बाद उसने अपने मायके वालों से दो लाख रुपये नगद अपने पति को दिलवा दिये।बेटी पैदा होने पर ससुराल वालों ने बाईक की मांग की जिसमें एक स्कूटी उन्हें दे दी गयी।दूसरा बच्चा होने पर फिर दहेज की मांग की गयी जब दहेज नहीं दिया गया तो ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।थाना प्रभारी शेलेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया की तहरीर के आधार पर दहेज का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें