ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरदुकानों पर लगे रोजी-रोटी नहीं तो वोट नहीं के बैनर

दुकानों पर लगे रोजी-रोटी नहीं तो वोट नहीं के बैनर

कालाआम चौराहे पर स्थित नगर पालिका की मार्किट में रोजी-रोटी नहीं तो वोट नहीं के बैनर लगे हैं। इसको लेकर लोगों में चर्चा हो रही है। दुकानदारों का...

दुकानों पर लगे रोजी-रोटी नहीं तो वोट नहीं के बैनर
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरSun, 25 Oct 2020 05:25 PM
ऐप पर पढ़ें

बुलंदशहर। संवाददाता

कालाआम चौराहे पर स्थित नगर पालिका की मार्किट में रोजी-रोटी नहीं तो वोट नहीं के बैनर लगे हैं। इसको लेकर लोगों में चर्चा हो रही है। दुकानदारों का आरोप है कि दुकानों का किराया बढ़ा दिया गया है, जिसके चलते चुनाव के बहिष्कार का निर्णय लिया है।

कालाआम चौराहे पर नगर पालिका की दुकाने हैं। इन दुकानों में वर्षों से लोग किराये पर हैं। अब पालिका ने इन दुकानों का कई गुना किराया बढ़ाने जा रही है। इसी के विरोध में रविवार को दुकानदारों ने दोपहर बाद अपनी दुकानों के शटर गिराकर प्रदर्शन किया। सभी ने दुकानें बंद कर मतदान बहिष्कार करने का बैनर लगा दिया और एक जगह एकत्रित होकर नगरपालिका के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। दुकानदारों का आरोप है कि नगरपालिका दुकानों का आवंटन रद्द कर उनका नामांतरण फिर से करना चाहती है। इसी को लेकर दुकानों का किराया 30 गुना से भी अधिक बढ़ाकर परेशान किया जा रहा है। यदि दुकानों का किराया बढ़ाने का विरोध करते हैं तो बिल्डिंग को जर्जर बताकर तोड़ने की धमकी दी जाती है। यदि नगरपालिका द्वारा किराया बढ़ाया जाएगा तो दुकानदारों के परिवार से कोई भी मतदान नहीं करेगा। साथ ही रोजाना सुबह 8 बजे से 11 बजे तक और शाम तीन बजे से पांच बजे तक काली पट्टी बांधकर विरोध करेंगे। विरोध में कमल पाहवा, दीपक पाहवा, एडवोकेट संजीव पहावा, दीपक पहावा, दीपांशु, आशु, सुरेश, राजू और सचिन आदि दुकानदार रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें