Awareness for voting ran in Half Marathon Bulandshahr - मतदान के लिए जागरूकता को हाफ मैराथन में दौड़ा बुलंदशहर DA Image
18 नबम्बर, 2019|9:36|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मतदान के लिए जागरूकता को हाफ मैराथन में दौड़ा बुलंदशहर

बुलंदशहर। हमारे संवाददाता

मतदान के प्रति जागरुकता के लिए सोमवार को नगर क्षेत्र में हाफ मैराथन का आयोजन हुआ। करीब सात किलोमीटर की हाफ मैराथन में गांव चांदपुर के राहुल ने पहला स्थान हासिल किया। डीएम और एसएसपी ने लोकतंत्र की मजबूती के लिए लोगों से मतदान दिवस पर हर हाल में मतदान करने की अपील की।

सोमवार सुबह सात बजे कालाआम चौक पर रोटरी क्लब बुलंदशहर फ्रेंडस के तत्वावधान में हाफ मैराथन का शुभारंभ डीएम डा.रोशन जैकब ने हरी झंडी दिखाकर किया। एसएसपी मुनिराज जी., एसपी सिटी डा.प्रवीन रंजन सिंह, एएसपी प्रमोद कुमार समेत करीब डेढ़ हजार प्रतियोगियों ने कालाआम चौक से मोतीबाग, डिप्टीगंज, काली नदी रोड से ऊपरकोट, मामन चुंगी, बाईपास, डीएवी तिराहा, राजेबाबू रोड आदि स्थानों से होते हुए पुन: कालाआम चौक तक पहुंचकर दौड़ समाप्त की। पहले स्थान पर गांव चांदपुर के राहुल, दूसरे स्थान पर टांडा क्षेत्र निवासी रितिक और तीसरे स्थान पर जहांगीराबाद निवासी रिषीपाल रहे। विजयी प्रतियोगियों को एसएसपी मुनिराज जी. ने मैडल, प्रशस्ति पत्र और इनाम देकर सम्मानित किया। इससे पहले कालाआम चौक पर डीएम डा.रोशन जैकब और एसएसपी मुनिराज जी. ने लोगों से अपील की कि हर हाल में आगामी 29 नवंबर को अपने मत का प्रयोग करें। इस अवसर पर सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

पुलिस-प्रशासनिक अधिकारी भी दौड़े

हाफ मैराथन में एसएसपी मुनिराज जी. के अलावा एसपी सिटी डा.प्रवीन रंजन सिंह, एएसपी प्रमोद कुमार, एआरटीओ विनीत मिश्रा, नगर कोतवाल धनंजय मिश्र समेत कई चिकित्सक, विभिन्न सामाजिक संगठनों के पदाधिकारी एवं छात्र-छात्राएं शामिल हुए। कार्यक्रम की व्यवस्थाओं में रोटरी क्लब के सूर्यभूषण मित्तल, मुकेश अग्रवाल, नरेश गोयल, विशाल रस्तोगी, कपिल गोयल, अभय चंद्रा, आशुतोष त्यागी, विकास छाबड़ा, अनुज माहेश्वरी, मनोज अग्रवाल, संजय गर्ग आदि का सहयोग रहा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Awareness for voting ran in Half Marathon Bulandshahr