DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश बुलंदशहरशादी तय कर मांगा दहेज, न मिलने पर तोड़ा रिश्ता

शादी तय कर मांगा दहेज, न मिलने पर तोड़ा रिश्ता

हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरNewswrap
Sun, 14 Nov 2021 05:25 PM
शादी तय कर मांगा दहेज, न मिलने पर तोड़ा रिश्ता

बुलंदशहर। संवाददाता

नगर क्षेत्र की एक युवती के साथ रिश्ता तय करने के बाद युवक पक्ष ने अतिरिक्त दहेज में कार और सात लाख रुपये की डिमांड कर दी। रुपये न मिलने पर रिश्ता तोड़ दिया गया। आरोपी पक्ष द्वारा रिश्ता तय होने के दौरान दिया गया सामान भी वापस नहीं किया गया। नगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि बीते दिनों नगर के मोहल्ला शांतिनगर भूड की एक महिला ने अपनी पुत्री के साथ पुलिस कार्यालय पहुंचकर एसएसपी से मिलकर बताया था कि उसने अपनी पुत्री का रिश्ता गांव ताजपुर सराय के युवक के साथ तय किया था। रिश्ता तय होने के बाद करीब दो लाख रुपये का सामान युवक पक्ष को दिया गया। आगामी 28 नवंबर 2021 को शादी की तिथि तय हुई।

शादी से कुछ दिन पहले ही अब युवक द्वारा अतिरिक्त दहेज में कार और सात लाख रुपये की डिमांड की जा रही है। इंकार करने पर रिश्ता तोड़ दिया गया है। एसएसपी के निर्देश पर नगर पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। नगर कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर गांव ताजपुर सराय के हुमायूं पुत्र नसीर और सुल्ताना पत्नी नसीर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें