DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बुलंदशहर  ›  तीन तलाक-हलाला का विरोध करने वाली पीड़िता और उसके बेटे पर एसिड अटैक

बुलंदशहरतीन तलाक-हलाला का विरोध करने वाली पीड़िता और उसके बेटे पर एसिड अटैक

हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरPublished By: Newswrap
Thu, 13 Sep 2018 03:10 PM
तीन तलाक-हलाला का विरोध करने वाली पीड़िता और उसके बेटे पर एसिड अटैक

तीन तलाक और हलाला का विरोध करने वाली महिला और उसके मासूम पुत्र पर नगर क्षेत्र में उसके देवर ने अपने साथी के साथ मिलकर तेजाब से हमला कर दिया। हमले में मां-बेटा झुलस गए। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बुलंदशहर के अगौता थाना क्षेत्र के गांव जोलीगढ़ निवासी महिला शबनम रानी ने बीते दिनों हलाला, बहुविवाह और तीन तलाक के खिलाफ आवाज उठाई थी। मामले में कोर्ट में भी याचिका दायर की गई थी। इसको लेकर महिला को लगातार उसके पति, देवर द्वारा धमकी दी जा रही थी।

गुरुवार को महिला अपने बच्चे को लेकर एसएसपी से मिलने आ रही थी। आरोप है कि कालाआम चौक के निकट महिला और उसके बच्चे पर बाइक पर आए उसके देवर ने अपने साथी के साथ मिलकर तेजाब फेंक दिया।

घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। लोगों ने पुलिस को सूचना देते हुए महिला और उसके बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की सूचना पर डीएम अनुज कुमार झा, एसएसपी केबी सिंह एवं अन्य अधिकारी जिला अस्पताल पहुंच गए और पीड़िता से मामले की जानकारी ली।

मामले में अभी रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी, पुलिस ने घटना की तह तक पहुंचने के लिए महिला के कपड़ों को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा है।

संबंधित खबरें