Thursday, January 20, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश बुलंदशहरहाईवे की सभी सड़कों को समय से किया जाए गड्ढामुक्त : डीएम

हाईवे की सभी सड़कों को समय से किया जाए गड्ढामुक्त : डीएम

हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरNewswrap
Tue, 30 Nov 2021 07:10 PM
हाईवे की सभी सड़कों को समय से किया जाए गड्ढामुक्त : डीएम

बुलदशहर। संवाददाता

बुलंदशहर। जिला पंचायत के सभागार में डीएम चन्द्र प्रकाश सिंह की अध्यक्षता में जिला स्तरीय उद्योग बन्धु की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में उद्यमियों ने अपनी समस्याओं को रखा। डीएम ने हाईवे की सभी सड़कों को गड्ढामुक्त करने के लिए अफसरों को दिशा निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि इस कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं होनी चाहिए।

औद्योगिक क्षेत्र सिकन्द्राबाद के उद्यमियों ने बैठक में सिकन्द्राबाद चार नंबर कट पर होने वाली दुर्घटनाओं के रोकथाम हेतु व्यवस्था कराये जाने के लिए अवगत कराये जाने पर एनएचएआई के अधिकारियों को आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये। औद्योगिक क्षेत्र में सड़कों में गड्ढे होने के संबंध में भी अवगत कराये जाने पर यूपीएसआईडीसी के अधिकारियों को शीघ्रता से सड़कों को गड्ढा मुक्त कराये जाने के निर्देश दिये। इसके साथ ही औद्योगिक क्षेत्र में साफ-सफाई का कार्य कराते हुए सौन्दर्यीकरण कराये जाने के भी निर्देश डीएम ने दिये। जोखाबाद पुलिस चौकी के समीप स्थित पार्क में साफ-सफाई कराते हुए सौन्दर्यीकरण कराने को कहा। डीएम ने एनएचएआई के अधिकारियों से कहा कि हाईवे पर सड़कों को गड्ढामुक्त कराया जाए। साथ ही सड़कों के किनारे साफ-सफाई कराते हुए पेंटिंग एवं सौन्दर्यीकरण का कार्य भी कराया जायें।

औद्योगिक क्षेत्र सिकन्द्राबाद में स्थित फायर स्टेशन का भवन निष्प्रयोज्य घोषित कराने एवं जर्जर भवन को गिराये जाने के संबंध में आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश यूपीसीडा को दिये गये। डीएम ने वायु प्रदूषण की रोकथाम के लिए उद्यमियों से कहा कि एनजीटी के नियमों का पालन करते हुए फैक्ट्री का संचालन किया जायें। बैठक में एसपी सिटी सुरेन्द्रनाथ तिवारी, उपायुक्त उद्योग योगेश कुमार, डीएफओ विनीता सिंह सहित संबंधित विभागों के अधिकारी एवं उद्योग बन्धु उपस्थित रहे।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें