ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरहादसे के बाद स्कॉर्पियो में तोड़फोड़_पथराव में दो घायल

हादसे के बाद स्कॉर्पियो में तोड़फोड़_पथराव में दो घायल

औरंगाबाद। नगर के मोहल्ला देहली दरवाजा के पास शनिवार रात स्कॉर्पियो ने घर के बाहर खड़ी वेगनआर कार में टक्कर मार दी।इससे गुस्साए लोगों ने स्कॉर्पियो...

हादसे के बाद स्कॉर्पियो में तोड़फोड़_पथराव में दो घायल
default image
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरSun, 23 Jun 2024 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

औरंगाबाद। नगर के मोहल्ला देहली दरवाजा के पास शनिवार रात स्कॉर्पियो ने घर के बाहर खड़ी वेगनआर कार में टक्कर मार दी।इससे गुस्साए लोगों ने स्कॉर्पियो में तोड़फोड़ करते हुए लाठी डंडों से हमला कर पथराव कर दिया। जिसमे स्कॉर्पियो सवार दो लोग घायल हो गए। पीड़ित ने पांच हमलावरों को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी है।पुलिस ने 18 घंटे बाद भी एफआईआर दर्ज नहीं की है।

बता दें कि अगौता थाना क्षेत्र के गांव बागवाला निवासी अरमान अपने काले रंग की स्कॉर्पियो लेकर औरंगाबाद स्थित अपने दोस्त जुनैद के यहां आया हुआ था।रात करीब दस बजे कार लेकर ईदगाह की ओर जा रहे थे।मोहल्ला देहली दरवाजा के पास घर के बाहर खड़ी आजाद की वेगनआर कार में टक्कर मार दी।जिसमे वेगनआर कार क्षतिग्रस्त हो गई।घटना से गुस्साए दर्जनों हालमावारो ने स्कॉर्पियो कार को घेर लिया और लाठी डंडे और ईट पत्थर से हमला बोल दिया।हमले में अरमान और जुनैद घायल हो गए।पथराव में जुनैद का सर फुट गया और स्कॉर्पियो के शीशे और बंपर तोड़ डाला।हमले की सूचना पर पीआरवी मौके पर पहुंची लेकिन तब तक हमलावर फरार हो चुके थे।पुलिस घायल को लेकर अस्पताल पहुंची।पुलिस ने स्कॉर्पियो को हिरासत में लिया है।घायल के भाई ने पांच आरोपियों को नामजद करते हुए तहरीर दी है।जबकि वेगनआर मालिक ने भी स्कॉर्पियो चालक के खिलाफ भी शिकायत की है।

......................

कोट ---

दोनो पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई।मामले की जांच कर मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है।

- विकास प्रताप चौहान सीओ सिटी

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।