ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरकोरोना की सही जानकारी न होने पर ईओ पर बिफरे एडीएम

कोरोना की सही जानकारी न होने पर ईओ पर बिफरे एडीएम

औरंगाबाद में व्यापारी पुत्र के कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद नगर पंचायत के ईओ कतई भी संजीदा नहीं...

कोरोना की सही जानकारी न होने पर ईओ पर बिफरे एडीएम
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरThu, 04 Jun 2020 12:21 AM
ऐप पर पढ़ें

औरंगाबाद में व्यापारी पुत्र के कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद नगर पंचायत के ईओ कतई भी संजीदा नहीं हैं। एडीएम प्रशासन की कोई भी बात का जबाब न देने पर उन्होंने ईओ को जमकर फटकार लगाई और सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए।

बता दे कि नगर में हॉटस्पॉट होने की सूचना पर बुधवार की देर शाम एडीएम प्रशासन रवीन्द्र कुमार,एसडीएम सदर सदानंद गुप्ता और सीओ सिटी राघवेंद्र मिश्र,कोतवाल ध्रुव भूषण दुबे पुलिस फ़ोर्स के साथ औरंगाबाद नगर पंचायत कार्यालय में पहुंचे। यहां सबसे पहले एडीएम प्रशासन ने ईओ मुख्तयार सिंह से क्वारन्टीन हुए लोगो के विषय मे जानकारी मांगी।इसके बाद उन्होंने नगर पंचायत के सभागार में मौजूद सभासदों ने निगरानी समिति के विषय में पूछा। लेकिन ईओ एडीएम प्रशासन की किसी भी बात का संतोष जनक जवाब नहीं दे सके।

इसके बाद एडीएम ने ईओ को जमकर फटकार लगाई। बाद में एडीएम समेत सभी अधिकारी हॉटस्पॉट एरिये का दौरा करने के लिये मौके पर पहुंचे। वहां अधिकारियों को न तो लाल झंडी लगी मिली और न ही कोविड 19 के पोस्टर चस्पा मिले। जिसके बाद एडीएम का पारा चढ़ गया।

एडीएम प्रशासन ने तत्काल नगर पंचायत कर्मियों को मौके पर बुलाकर काम में सुधार लाने के सख्त निर्देश दिये। एडीएम प्रशासन रवीन्द्र कुमार ने बताया कि पूरे प्रकरण में ईओ की लापरवाही उजागर हुई है। डीएम को रिपोर्ट सौंपी जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें