ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहर ईंट मारकर महिला की हत्या के आरोपी गिरफ्तार

ईंट मारकर महिला की हत्या के आरोपी गिरफ्तार

गांव करनपुर में दो माह पूर्व बकरी चोरों ने भागते समय शोर मचाने पर ईंट मारकर महिला की हत्या के दो आरोपियों को पुलिस व एसओजी टीम ने तमंचा सहित...

 ईंट मारकर महिला की हत्या के आरोपी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरThu, 02 Dec 2021 11:25 PM
ऐप पर पढ़ें

अनूपशहर/संवाददाता

गांव करनपुर में दो माह पूर्व बकरी चोरों ने भागते समय शोर मचाने पर ईंट मारकर महिला की हत्या के दो आरोपियों को पुलिस व एसओजी टीम ने तमंचा सहित गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

गुरुवार को कोतवाली प्रभारी प्रेमचंद शर्मा ने बताया कि 29 सितंबर की मध्य रात्रि में गांव करनपुर निवासी रामकुमार पुत्र केसरी के घर में घुसकर चोर दो बकरी व एक बच्चा चोरी करके भाग रहे थे, तभी अचानक घर में जाग हो जाने से शोर मच गया। बदमाशों ने महिला विमलेश की ईंट मारकर हत्या कर दी थी। एसओजी तथा पुलिस की संयुक्त टीम को पता लगा कि करनपुर की घटना को अंजाम देने वाला गैंग किसी अन्य घटना को करने के लिए आ रहा है। पुलिस ने बुधवार की रात्रि में विवियाना चौराहे पर मोर्चा बंदी कर दो बदमाशों को पकड़ लिया। पकड़े गए बदमाशों ने अपना नाम रईस उर्फ नटवर पुत्र सुलेमान निवासी गांव मीरपुर थाना खुर्जा नगर व शहरोज पुत्र शमीमुल्ला निवासी अकबरपुर थाना कोतवाली देहात बताया है। दोनों बदमाशों के पास से दो तमंचा व कारतूस भी मिले हैं। इनका संगठित गैंग है, जिसमें अशरफ दिन में रैकी करता है, जबकि गिरोह के अन्य सदस्य रात्रि में घटना को अंजाम देते हैं। बदमाशों की निशानदेही पर करनपुर से चोरी की गई दो बकरी व एक बच्चा भी बरामद किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें