ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरदोस्तों के साथ गंगा नहाने गया युवक लापता

दोस्तों के साथ गंगा नहाने गया युवक लापता

कोतवाली क्षेत्र के गांव सरायदूल्हा निवासी युवक दोस्तों के साथ गंगा स्नान को गया संदिग्ध हालात में लापता हो गया। परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज कराते हुए...

दोस्तों के साथ गंगा नहाने गया युवक लापता
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरMon, 27 May 2024 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र के गांव सरायदूल्हा निवासी युवक दोस्तों के साथ गंगा स्नान को गया संदिग्ध हालात में लापता हो गया। परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज कराते हुए अनहोनी की आशंका जताई है।

गांव सरायदूल्हा निवासी रमेशचंद ने बताया कि उनका पुत्र अजीत को 22 मई की रात करीब आठ बजे गांव निवासी उसके चार साथी घूमने के लिए कहकर उसे कार के साथ ले गए थे। 23 मई की सुबह अजीत के फोन से उसके एक दोस्त ने फोन कर उसके बारे में पूछा। अजीत के उनके पास नहीं होने के बारे में बताने पर उसके दोस्त ने बताया कि हम सभी ब्रजघाट गंगा स्नान के लिए आए थे। अजीत गायब है। उसका फोन, गाड़ी, कपड़े उनके पास है। जिसपर उन्होंने पुलिस को सूचना देने और अजीत को तलाश करने के लिए कहा। लगातार वह फोन से उनके संपर्क में रहे और अजीत को तलाश करने के लिए कहते रहे। सभी लोग उसको तलाश करने के बजाए वापस गांव में चले आए। वह अपने पुत्र के साथ सभी लोगों को साथ लेकर घटना स्थल पर पहुंचे। लेकिन अजीत का कोई सुराग नहीं लगा। जिसके बाद उन्होंने बृजघाट पुलिस को सूचना दी। उक्त लोगों के संतोषजनक जवाब नहीं देने से उन्हें आशंका है कि अजीत के साथ कोई षडयंत्रकारी घटना की गई है। कोतवाली पुलिस ने बताया कि घटना बृजघाट क्षेत्र की है। मामले में हापुड़ पुलिस द्वारा ही कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।