ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरतीन बच्चों के साथ बाजार गई महिला को किया अगवा

तीन बच्चों के साथ बाजार गई महिला को किया अगवा

पहासू क्षेत्र में अपने तीन बच्चों के साथ साप्ताहिक बाजार गई महिला को अगवा कर लिया गया। पीड़ित पक्ष ने बुलंदशहर के एक युवक और उसके माता-पिता पर उसको...

तीन बच्चों के साथ बाजार गई महिला को किया अगवा
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरTue, 14 May 2024 10:55 PM
ऐप पर पढ़ें

पहासू क्षेत्र में अपने तीन बच्चों के साथ साप्ताहिक बाजार गई महिला को अगवा कर लिया गया। पीड़ित पक्ष ने बुलंदशहर के एक युवक और उसके माता-पिता पर उसको अगवा करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

नगर कोतवाली में बाल्मिकी बस्ती निवासी पीड़ित पक्ष ने एसएसपी के आदेश पर दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया है कि उसकी पुत्रवधु पहासू क्षेत्र स्थित अपने गांव से सामान खरीदने के लिए साप्ताहिक बाजार गई थी। देर रात तक उसके वापस न आने पर पीड़ित और उसके परिवार वालों ने उसे रिश्तेदारियों में व आसपास के गांवों में तलाश किया, किंतु महिला व उसके तीन बच्चों का अता-पता नहीं चल सका। अब उनको पता चला है कि उसकी पुत्रवधु व तीन बच्चों को नगर के देवीपुरा लकड़ी की टाल मुर्दघाट वाली गली निवासी अनिल अपने साथ जबरदस्ती ले गया है। प्रार्थी ने जब उसके पिता विष्णु व उसकी मां रानी से पूछताछ की तो उन्होंने जान से मारने की धमकी दी। ऐसे में उसे अपनी पुत्रवधू और तीनों बच्चों की जान को खतरा बना हुआ है। नगर पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर शुरू कर दी है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि जल्द ही महिला और उसके बच्चों को बरामद करते हुए आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।