ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहर 25 हजार का इनामी यादराम गिरफ्तार,भेजा जेल

25 हजार का इनामी यादराम गिरफ्तार,भेजा जेल

कोतवाली क्षेत्र के गांव जीतगढ़ी ज़हरीली शराब कांड में फरार तीन आरोपियों में से एक आरोपी यादराम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने...

 25 हजार का इनामी यादराम गिरफ्तार,भेजा जेल
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरMon, 18 Jan 2021 05:31 PM
ऐप पर पढ़ें

सिकंदराबाद। संवाददाता

कोतवाली क्षेत्र के गांव जीतगढ़ी ज़हरीली शराब कांड में फरार तीन आरोपियों में से एक आरोपी यादराम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर 54 पव्वे अवैध शराब के भी बरामद किये। आरोपी की गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम घोषित था।

गांव जीतगढ़ी में जहरीली शराब के सेवन से 6 लोगों की मौत हो गई थी। मामले में पुलिस ने नामजद तीन आरोपियों के अलावा 13 को जांच के बाद आरोपी बनाया था। जिसमे से सिकंदराबाद पुलिस 10 आरोपियो और कासना पुलिस एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। जबकि एक नामजद आरोपी प्रदीप जहरीली शराब बनाने की फैक्ट्री में छापेमारी के दौरान मृत अवस्था में पाया गया था । आरोपी मिंकू, टिंकू, मुकेश व यादराम फरार हो गये थे। गत शुक्रवार को फरार आरोपी मुकेश पुत्र स्योपाल निवासी जीतगढ़ी को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद जेल भेज दिया था।आरोपी मुकेश की निशानदेही पर सिरोधन-भटपुरा मार्ग पर झुंडों में रखी तीन शराब की पेटियां बरामद की गई थी। अन्य तीन फरार आरोपियो की तलाश के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही थी। पुलिस ने सोमवार की सुबह पुलिस टीम ने 25 हजार के इनामी फरार आरोपी यादराम पुत्र कालीचरण निवासी जीतगड़ी को भराना मोड़ के पास से गिरफ्तार कर लिया । पुलिस ने उसकी निशानदेही पर नॉर्मल स्कूल के खंडहर से 54 पव्वे अवैध शराब के भी बरामद किए हैं। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपी यादराम को जेल भेज दिया। अभी दो आरोपी मिंकू और टिंकू फरार चल रहे हैं। इन दोनों पर भी 25 हजार का इनाम घोषित है। इंस्पेक्टर जितेंद्र बालियान ने बताया कि आरोपी मिंकू और टिंकू की भी शीघ्र गिरफ्तारी की जाएगी। उसके लिए दबिश लगातार दी जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें