ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरमहिला के नाम से लिया 2.73 लाख रुपये का लोन

महिला के नाम से लिया 2.73 लाख रुपये का लोन

मोहल्ला भीमनगर निवासी महिला नाजरीन ने मौहल्ले के ही एक व्यक्ति पर उसके नाम पर धोखाधड़ी करके फाईनेंस कंपनियों से 2 लाख 73 हजार रुपये का लोन लेने का...

महिला के नाम से लिया 2.73 लाख रुपये का लोन
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरMon, 27 May 2024 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मोहल्ला भीमनगर निवासी महिला नाजरीन ने मौहल्ले के ही एक व्यक्ति पर उसके नाम पर धोखाधड़ी करके फाईनेंस कंपनियों से 2 लाख 73 हजार रुपये का लोन लेने का आरोप लगाया है। महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए प्रदेश के सीएम को शिकायती पत्र भेजा है।

मौहल्ला भीमनगर निवासी नाजरीन पत्नी गुफरान ने बताया कि वर्ष 2022 में उसे प्लॉट खरीदने के लिए पैसों की जरूरत पड़ी। उसके मौहल्ले में एक व्यक्ति रहता है तथा वह गाजियाबाद के किसी कॉल सेंटर में काम करता है। पैसों की जरूरत पड़ने पर आरोपी ने उससे कहा कि वह गाजियाबाद के एक बैंक से उसका लोन करा देगा। जिसके बाद उसने आरोपी को अपने आधार कार्ड, पेंन कार्ड व अन्य दस्तावेज व फोटो दे दिए। नाजरीन के अनुसार आरोपी ने उसका 92900 रुपये का लोन करा दिया। जिसके बाद वह लोन की किश्त समय से देती रहीं। परंतु अब उसके पास पांच अन्य फाईनेंस कंपनियों के फोन आ रहे हैं। उसे पता चला है कि आरोपी ने उसके दस्तावेजों पर धोखाधड़ी करके 2 लाख 73 हजार रूपये का लोन पांच फाईनेंस कंपनियों से ले लिया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।