ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरपुलिस को रोडवेज बस में मिली शराब

पुलिस को रोडवेज बस में मिली शराब

बडौत डिपो की बस में लावारिस रखे बैगों में शराब मिलने पर कंडेक्टर ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शराब को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी...

पुलिस को रोडवेज बस में मिली शराब
हिन्दुस्तान टीम,शामलीWed, 12 May 2021 03:32 AM
ऐप पर पढ़ें

कांधला। बडौत डिपो की बस में लावारिस रखे बैगों में शराब मिलने पर कंडेक्टर ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शराब को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है।

सोमवार को बडौत डिपों से अनुबन्ध में चल रही बस संख्या नंबर 17 जे 9034 सहारनपुर से लोनी मोड के लिए सात सवारियों को लेकर चली थी। कंडेक्टर के अनुसार कांधला आने तक उनकी बस में वही सात सवारियां थी। कांधला बस स्टैंड पर पहुंचने पर एक युवक दो बैगों को लेकर बस में चढ़ा तथा पांच मिनट में आने की बात कहकर बस से उतर गया। जब युवक को आने में देर हो गई तो काफी देर इंतजार करने के बाद कंडेक्टर ने दोनों बैगों को खोलकर देखा तो उसमें शराब की पेटियां थी। कंडेक्टर ने मामले की सूचना बस स्टैंड पर खड़ी पुलिस को दी। पुलिस ने बस में से शराब को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस के अनुसार बस से चार पेटी शराब की बरामद हुई। शराब के बरामद होने पर पुलिस ने आस पास बैंग रखकर जाने वाले युवक की तलाश की किन्तु उसका कोई पता नहीं चल सका। बाद में बस बड़ौत के लिए रवाना हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें