ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरकोरोना के 19 नए मरीज मिले, 26 हुए डिस्चार्ज

कोरोना के 19 नए मरीज मिले, 26 हुए डिस्चार्ज

जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। जिले में रविवार को 19 लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि...

कोरोना के 19 नए मरीज मिले, 26 हुए डिस्चार्ज
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरSun, 18 Oct 2020 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

बुलंदशहर। संवाददाता

जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। जिले में रविवार को 19 लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई, जबकि 26 मरीज ठीक हुए हैं। अब तक जिले में कोरोना संक्रमण के चलते 68 मरीजों की मौत हो चुकी है।

रविवार को स्वास्थ्य विभाग के अनुसार बुलंदशहर में 6 केस मिले है। इसमें बुलंदशहर के ताजपुर, शांतिनगर, धमेरा अड्डा, फैसलाबाद, चांदपुर और गुठवाली कला में 1-1 केस मिला है। जबकि सिकंदराबाद मव 4, गुलावठी में 3, अनूपशहर में 2 और अरनिया, जहांगीराबाद, खुर्जा और ऊंचागांव में 1-1 नए मरीज मिले हैं। जिले में रविवार को 26 मरीज कोरोना वायरस संकमण से मुक्त हुए हैं। कोरोना के नए मरीज एंटीजन किट, ट्रूनेट और आरटीपीसीआर की जांच में सामने आए हैं। इन मरीजों को एल-1 अस्पताल में आइसोलेट कर दिया गया है। वहीं कुछ मरीज होम आइसोलेशन में रखे गये हैं। जिले में कोरोना संक्रमण के 19 नए मरीजों के साथ ही संक्रमित मरीजों की संख्या अब बढ़कर 4136 हो गई है, जिनमे 270 मरीज उपचाराधीन हैं। अब तक 3798 मरीजों ने कोरोना से जंग जीत ली है। जिले में 68 मरीजो की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हुई हैं। जिला सर्विलांस अधिकारी व एसीएमओ डॉ. रोहताश यादव ने बताया कि कोरोना संकमण पर काबू पाने के लिए लगातार प्रयास किये जा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें