ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहरफर्जी बैनामा कर हड़प लिए 19 लाख रुपये

फर्जी बैनामा कर हड़प लिए 19 लाख रुपये

शातिरों ने फर्जी बैनामा कर 19 लाख रुपये हड़प लिए। पीड़ित दंपति ने नगर कोतवाली में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की...

फर्जी बैनामा कर हड़प लिए 19 लाख रुपये
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरTue, 16 Mar 2021 06:21 PM
ऐप पर पढ़ें

बुलंदशहर। संवाददाता

शातिरों ने फर्जी बैनामा कर 19 लाख रुपये हड़प लिए। पीड़ित दंपति ने नगर कोतवाली में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

नगर कोतवाली क्षेत्र निवासी संदीप कुमार व उनकी पत्नी कुसुम ने नगर कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि नगर के ही एक मोहल्ला निवासी युवक का उनके घर आना जाना था। आरोपी ने करीब चार माह पूर्व अपने एक रिश्तेदार से उन्हें मिलवाया था। उस दौरान पीड़ित दंपति एक प्लाट की तलाश में थे। आरोपियों ने उस दौरान उन्हें नगर क्षेत्र में ही 110 गज का प्लाट दिखाया। आरोपी युवक के रिश्तेदार ने अपना बताया था और बेचने के लिए 19 लाख रुपये में सौदा भी तय हो गया था। आरोप है कि पीड़ित दंपति ने उन्हें 19 लाख रुपये देकर बैनामा करा लिया था। बीते दिनों दंपति जब उक्त प्लाट पर निर्माण करा रहे थे, तो कुछ लोगों ने उसे रोक दिया। साथ ही उक्त प्लाट पर अपना कब्जा बताया। जिसके बाद पीड़ित दंपति को अपने ठगे जाने की जानकारी हुई। नगर कोतवाल अखिलेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें