ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बुलंदशहर-गंगा में डूबा बहादुरगढ़ का युवक

-गंगा में डूबा बहादुरगढ़ का युवक

चौकी क्षेत्र के गांव बसी बांगर में दोस्तों संग गंगा नहाने पहुंचा युवक डूब गया। कई घंटे तक गांव के लोगों ने युवक को ढूंढने के प्रयास किया, लेकिन नहीं...

-गंगा में डूबा बहादुरगढ़ का युवक
default image
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरTue, 18 Jun 2024 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

चौकी क्षेत्र के गांव बसी बांगर में दोस्तों संग गंगा नहाने पहुंचा युवक डूब गया। कई घंटे तक गांव के लोगों ने युवक को ढूंढने के प्रयास किया, लेकिन नहीं मिल सका। सूचना पर पहुंची चौकी पुलिस ने युवक को तलाशने के लिये ब्रजघाट से पेशेवर गोताखोर बुलाए हैं। उधर, युवक के डूबने से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

हापुड़ जिले के थाना बहादुरगढ़ के मोहल्ला अम्बेडकरनगर निवासी 18 वर्षीय करन पुत्र विनय अपने दोस्त की रिश्तेदारी में बसी बांगर गया था। बताया कि करीब आठ दोस्तों का ग्रुप गंगा नहाने चला गया। इसी दौरान करन ने गंगा में डुबकी लगाई तो वह ऊपर नहीं आ सका। साथियों को शक हुआ तो ढूंढना शुरू किया, लेकिन करन गहरे पानी में समा गया। युवक के गंगा में डूबने के शोर सुनकर गांव के गोताखोरों ने छलांग लगाकर उसे ढूंढने की कोशिश की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। कई घंटे की मशक्कत के दौरान गांव के सैकड़ों लोग घटनास्थल पर एकत्र हो गए। शाम तक भी युवक का सुराग नहीं लगने पर परिजनों की सहमति पर पुलिस ने ब्रजघाट से पेशेवर गोताखोरों को बुलाने की सूचना दी। शाम तक गोताखोर घटनास्थल पर पहुंचे नहीं थे, लेकिन क्षेत्रीय स्तर पर युवक को तलाशने के प्रयास जारी थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।