Young man beaten up for protesting against sending obscene messages - अश्लील मैसेज भेजने के विरोध में पीट-पीटकर युवक की हत्या DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अश्लील मैसेज भेजने के विरोध में पीट-पीटकर युवक की हत्या

अश्लील मैसेज भेजने के विरोध में पीट-पीटकर युवक की हत्या

शेरकोट के गांव मंडौरा में अश्लील मैसेज भेजने का विरोध किया तो युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं इस मामले में सात लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।थाना क्षेत्र के गांव शाह अलीपुर निचल उर्फ मंधौरा निवासी मोइनुद्दीन उर्फ मोनू और उसका भाई आदिल पुत्र बुन्दू दिल्ली में काम करते हैं। मोइनुद्दीन ने सलीम को एक मैसेज भेजा, जिसका सलीम ने फोन पर विरोध किया और इन दोनों में कहासुनी भी हुई। शुक्रवार को मोइनुद्दीन अपने घर आया था। शनिवार की रात लगभग 10 बजे जब सलीम अपने चचेरे भाई आसिफ के साथ अपनी दुकान से घर जा रहा था तो आरोप है कि अपने घर के पास खड़े मोइनुद्दीन और उसके भाइयों ने उसे रोक लिया। उन्होंने सलीम से मैसेज को लेकर पूछताछ की। देखते ही देखते दोनों में गाली गलौज के साथ ही हाथापाई शुरू हो गई। मारपीट से सलीम बेहोश होकर गिर पड़ा। सलीम के साथ मारपीट की सूचना आसिफ ने जाकर परिजनों को दी। इस पर परिजन मौके पर पहुंचे और सड़क पर बेहोश पड़े सलीम (18वर्ष) को उपचार के लिए धामपुर ले गए। जहां चिकित्सकों ने सलीम को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष संजय कुमार, सीओ अफजलगढ़ कृपा शंकर कनौजिया पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँचे और घटना की जानकारी ली। वहीं मृतक के पिता की ओर से पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि मोइनुद्दीन उसके बेटे सलीम के फोन पर गन्दे और भद्दे मैसेज करता था। घटना वाली रात जब उसके पुत्र ने मोइनुद्दीन से मैसेज को लेकर विरोध जताया तो मोइनुद्दीन ने गाली गलौज करते हुए अपने भाइयों के साथ मिलकर उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर पर मोईनुद्दीन उर्फ मोनू, फहीम, नईम पुत्रगण बुन्दू, यामीन और शमशुद्दीन पुत्रगण अमीन तथा वसीम व तहसीन पुत्रगण शमशुद्दीन के के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर सभी आरोपी फरार हो गए। मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है। आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा। युवक की हत्या से परिजनों में कोहराम मच गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Young man beaten up for protesting against sending obscene messages