ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरमहिला लेखपाल का पैसे लेते वीडियो वायरल, चर्चाएं

महिला लेखपाल का पैसे लेते वीडियो वायरल, चर्चाएं

एक महिला लेखपाल की पैसे गिनते हुए वीडियो वायरल हुई तो सोशल मीडिया पर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया। कुछ लोगों ने इस वीडियो में महिला लेखपाल द्वारा रिश्वत लेने की बात भी...

महिला लेखपाल का पैसे लेते वीडियो वायरल, चर्चाएं
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरTue, 23 Jul 2019 10:33 PM
ऐप पर पढ़ें

एक महिला लेखपाल की पैसे गिनते हुए वीडियो वायरल हुई तो सोशल मीडिया पर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया। कुछ लोगों ने इस वीडियो में महिला लेखपाल द्वारा रिश्वत लेने की बात भी कही। हालांकि, एसडीएम के पास तक वीडियो पहुंचने पर महिला लेखपाल ने अपना पक्ष रखा। लेखपाल ने बताया कि जिस वीडियो में जिन लोगों को पैसे देते हुए दिखाया गया है, दरअसल वे मजदूर हैं।

उन्होंने लेखपाल के पति के एक निजी काम में मजदूरी की थी। उन्होंने उसी मजदूरी के बचे कुछ पैसे वापस देने की बात कही है। दोनों एसडीएम को शपथ पत्र भी दिया है। देर शाम इस मामले में डीएम के आदेश पर एसडीएम ने लेखपाल अंजली त्यागी को सस्पेंड कर दिया। और जांच तहसीलदार को सौंप दी है। दरअसल, धामपुर में सुबह से ही कुछ सोशल साइट्स और व्हाट्सएप ग्रुप पर एक वीडियो वायरल हो रही थी। वीडियो में शेरकोट क्षेत्र की एक महिला लेखपाल अंतली त्यागी को कुछ पैसे गिनते हुए दिखाया गया है, जिनके पास तीन युवक भी खड़े हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को यह बताते हुए वायरल किया गया कि महिला लेखपाल रिश्वत ले रही है। तमाम चर्चाओं के बाद मामला एसडीएम धामपुर धीरेंद्र सिंह के पास भी पहुंचा। एसडीएम ने मामला जैसे ही उनके संज्ञान में आया तो वीडियो में जिन युवकों को दिखाया गया है, उन्हें बुलाकर पूछताछ की गई। उन तीनों ने अपने आप को मजदूर बताया है। दो मजदूरों ने शपथ पत्र प्रस्तुत कर दिए हैं। दावा किया कि कुछ समय पूर्व महिला लेखपाल के पति ने उनसे एक निजि काम कराया था। इस काम की एवज में कुछ रकम उन्होंने एडवांस दी थी। बदनाम करने वालों के खिलाफ दूंगी तहरीरसंबंधित वीडियो में दिखाई गई लेखपाल अंतली त्यागी का कहना है कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने वाले लोगों को वह छोड़ेंगी नहीं, उन सभी के खिलाफ पुलिस और कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगी। उन्होंने ये भी बताया कि जब मजदूर शुक्रवार को उन्हें ये पैसे लौटाने आए थे, तभी किसी ने ये वीडियो शूट किया और वायरल कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें