ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरगांव में बिक रही अवैध शराब के खिलाफ महिलाएं लामबंद

गांव में बिक रही अवैध शराब के खिलाफ महिलाएं लामबंद

गांव में बिक रही अवैध शराब और नशीली गोलियों के खिलाफ महिलाएं लामबंद हो गई हैं। इन्होंने अवैध शराब के कारोबार पर रोक लगाने और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग उठाई...

गांव में बिक रही अवैध शराब के खिलाफ महिलाएं लामबंद
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरThu, 06 Feb 2020 09:57 PM
ऐप पर पढ़ें

गांव में बिक रही अवैध शराब और नशीली गोलियों के खिलाफ महिलाएं लामबंद हो गई हैं। इन्होंने अवैध शराब के कारोबार पर रोक लगाने और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग उठाई है। गुरुवार को शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव मुकीमपुर बालू उर्फ भगैन की कुछ महिलाएं एसपी कार्यालय पहुंचीं।

जिनका आरोप था कि गांव में हरियाणा की अवैध शराब बेची जा रही है। शराब में नशीली गोलियां भी मिलाकर बेचा जा रहा है। दो व्यक्ति खुलेआम इस धंधे को कर रहे हैं। शराब की तस्करी से गांव का माहौल बिगड़ रहा है। आए दिन ग्रामीण शराब पीकर महिलाओं से मारपीट करते हैं। हरियाणा मार्का शराब पीने के बाद हंगामा और घर का सामान बेचना सामान्य बात हो गई है। पहले भी उक्त घर में शराब पकड़ी जा चुकी है। आरोप लगाया कि बार बार शिकायत के बाद भी पुलिस व आबकारी विभाग कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। जिस वजह से आए दिन झगड़े-फसाद हो रहे हैं। महिलाओं ने एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र को शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। कमलेश, धनवती, सविता, पवित्रा, मुन्नी, बाला, उर्मिला, सरेखा, राजो समेत अन्य महिलाएं शामिल रहीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें