ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरमहिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हंगामा

महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हंगामा

गांव दित्तनपुर में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना से सूचना से मायके पक्ष में कोहराम मच गया। मायके पक्ष ने बेटी की ससुराल...

महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरThu, 22 Feb 2024 12:05 AM
ऐप पर पढ़ें

गांव दित्तनपुर में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना से सूचना से मायके पक्ष में कोहराम मच गया। मायके पक्ष ने बेटी की ससुराल पहुंचकर हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। मायके पक्ष के हंगामे पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

गांव आबदीपुर, थाना रायपुर सादात निवासी ओमप्रकाश ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनकी बेटी कामिनी (28) की शादी छह साल पहले गांव दित्तनपुर निवासी रविंद्र पुत्र जगदीश से हुई थी। परिजनों का आरोप है कि बेटी की शादी में हैसियत के अनुसार दानदहेज दिया था। आरोप है कि मंगलवार की देर रात बेटी कामिनी की मौत की सूचना मिली। बेटी की मौत की सूचना से परिवार सन्न रह गया। आरोप है कि मायके पक्ष के पहुंचने से पहले ही ससुराल पक्ष मृतका को आनन फानन में अंतिम संस्कार को ले जा रहे थे। मौके पर पहुंचे मायके पक्ष ने पुलिस कार्रवाई को लेकर हंगामा कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक अपने पीछे दो बच्चों को रोता बिलखता छोड़ गई है। उधर कोतवाल किशन अवतार सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद परिजनों की शिकायत के आधार पर जांच कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें