ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरमहिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हत्या की आशंका

महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हत्या की आशंका

मंडावली के ग्राम प्रेमपुरी मे एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतका के परिजनो ने हत्या की आशंका जताई है। उनका कहना है कि उन्हें सांप के काटने से मौत होने की सूचना दी गई...

महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हत्या की आशंका
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरMon, 20 Jul 2020 06:54 PM
ऐप पर पढ़ें

मंडावली के ग्राम प्रेमपुरी मे एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतका के परिजनो ने हत्या की आशंका जताई है। उनका कहना है कि उन्हें सांप के काटने से मौत होने की सूचना दी गई थी। जबकि परिजन उसकी हत्या की आशंका जता रहे है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

मंडावली थाना क्षेत्र के ग्राम प्रेमपुरी निवासी 30 वर्षीय सर्वेश की मौत हो गई। मृतका के परिजनो के अनुसार पति धर्मेन्द्र ने अपनी ससुराल के लोगों को सांप के काटने से उसकी मौत होने की जानकारी दी। महिला की मौत की सूचना पर उसके परिजन भी प्रेमपुरी पहुंच गए। मृतका के भाई रामकुमार ने बताया कि उन्हें बहन सर्वेश की सांप के काटने से मौत हो जाने की खबर दी गयी थी जबकि प्रेमपुरी पहुंचने पर बहन सर्वेश के सिर में चोट का निशान देखने के बाद उनको शक हुआ। इसपर उसने ग्रामीणों और बहनोई धर्मेन्द्र से बहन के मर जाने का कारण पूछा। आशंका व्यक्त की कि सर्वेश की मौत धर्मेंद्र के सिर में फावड़ा मारने से हुयी है। ग्रामीण व महिला के परिजन मंडावली थाने पहुंच गए। उधर महिला की हत्या की आशंका को देखते हुए मंडावली थाना अध्यक्ष संदीप त्यागी पुलिस बल के मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने महिला के शव को कब्जे में ले लिया। साथ ही पति धर्मेंद्र को भी हिरासत में ले लिया। मृतका के भाई का कहना है वह पुलिस को अपने बहनोई धर्मेन्द्र के बहन सर्वेश की हत्या करने की तहरीर सौंपेंगा। उधर पुलिस मामले की जांच करने की बात कही है। एसओ मंडावली संदीप त्यागी ने बताया मामले की जांच की जा रही है। मृतका के शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें