DA Image
21 जनवरी, 2021|4:22|IST

अगली स्टोरी

आतिशबाजी के साथ किया गया नव वर्ष का स्वागत

आतिशबाजी के साथ किया गया नव वर्ष का स्वागत

जिले के लोगों ने नए साल का स्वागत आतिशबाजी के साथ किया। रात के बारह बजते ही खूब पटाखे छोडे़ गए। इसके साथ ही एक दूसरे को नए साल की बधाई देने का सिलसिला जारी हुआ। बच्चे और युवाओं ने भी पार्टी की।

कोरोना के डर के बीच जिले के लोगों ने नए साल का स्वागत किया। जिले के लोगों ने पहले ही तैयारी कर ली थी। जैसे ही रात के बारह बजे आतिशबाजी शुरू हो गई। तेज आवाज के पटाखे छोडे़ गए। आतिशबाजी के दौरान आसमान रंग बिरंगी लाईटों से नहा गया। घंटों तक जिले में आतिशबाजी हुई। इसके बाद एक दूसरे को नए साल की बधाई दी गई। लोगों ने एक दूसरे को फोन करके व व्हाटसएप के माध्यम से मैसेज भेजकर नए साल की बधाई दी। युवाओं ने भी खूब मस्ती की। गली मोहल्लों में म्यूजिक बजाकर मस्ती की तो युवाओं ने अपने घर से लेकर अन्य स्थानों पर नए साल के स्वागत में मस्ती की। नए साल पर पार्टी करने को जिला प्रशासन की और से अनुमति नहीं थी। नए साल की पार्टी के नाम पर कहीं भी भीड़भाड़ करने वालों पर नजर रखी जा रही थी। कोरोना के चलते नए साल का स्वागत फीका रह गया। अगर कोरोना का खतरा न होता तो जिले में नववर्ष का स्वागत धमाकेदार होता। होटलों में पाटियां होती और युवा नए साल मनाने के लिए घुमने के लिए जाते। लेकिन नए साल की मस्ती पर कोविड ने ग्रहण लगा दिया।

नए साल पर कार्यालयों में कर्मचारियों ने किया काम

नए साल के दिन सरकारी कार्यालयों में अधिकारियों और कर्मचारियों ने एक दूसरे को नव वर्ष की बधाई दी। समय पर कार्यालय आकर कर्मचारियों ने नए साल पर काम किया। कर्मचारियों ने दिन भर काम किया। सरकारी कार्यालयों में अधिकारियों ने भी समय पर कार्यालय पहुंचकर कार्य किया।