ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरगन्ने के खेत में ग्रामीणों ने घेरा गुलदार

गन्ने के खेत में ग्रामीणों ने घेरा गुलदार

गांव फतेहपुर सभाचंद में गन्ने के खेत में गुलदार को देखकर ग्रामीणों ने खेत को चारों तरफ से घेर लिया। सूचना पर पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और गुलदार को पकड़ने का प्रयास...

गन्ने के खेत में ग्रामीणों ने घेरा गुलदार
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरSat, 25 Jan 2020 10:14 PM
ऐप पर पढ़ें

गांव फतेहपुर सभाचंद में गन्ने के खेत में गुलदार को देखकर ग्रामीणों ने खेत को चारों तरफ से घेर लिया। सूचना पर पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और गुलदार को पकड़ने का प्रयास किया। वन विभाग की टीम के लाख प्रयास के बावजूद गुलदार ग्रामीणों और अफसरों को चकमा देकर भाग हो गया।

वन विभाग के अफसर गुलदार को नहीं पकड़ पाए। शनिवार को गांव फतेहपुर सभाचंद निवासी लोकेन्द्र पुत्र हरपाल अपने खेत में पहुंचा तो उन्हें गुलदार दिखाई दिया। गुलदार गन्ने के खेत में घुस गया। लोकेन्द्र ने खेत में गुलदार जाने की सूचना ग्रामीणों को दी। सूचना मिलते ही ग्रामीण इकट्ठा होकर जंगल पहुंचे ओर खेत को चारों और से घेर लिया। ग्रामीणों की सूचना पर डीएफओ एम सेम्मारन, रेंजर, एसडीओ वन विभाग की टीम के साथ मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने और वन विभाग की टीम ने गुलदार को गन्ने के खेत में तलाशने और पकड़ने का प्रयास किया लेकिन गुलदार पकड़ में नहीं आया। वन विभाग के अफसरों ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि जल्द ही गुलदार को पकड़ लिया जाएगा। अफसरों के आश्वासन पर ग्रामीण शांत हुए। डीएफओ के निर्देश पर वन विभाग की टीम ने गुलदार को पकड़ने के लिए फतेहपुर गांव में एक पिंजरा भी लगाया है ताकि गुलदार पिंजरे की मदद से पकड़ा जा सकें। वहीं ग्रामीणों में गुलदार के न पकडे़ जाने से खौफ है। ग्रामीण डरे हुए हैं। जब तक गुलदार नहीं पकड़ा जाएगा तब तक ग्रामीणों से गुलदार का खौफ दूर नहीं होगा। ग्रामीण ही नहीं वन विभाग के अफसर भी गुलदार के पकडे़ जाने का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें