ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरआरसीसी सड़क में निम्न गुणवत्ता का सामान लगाने की वीडियो वायरल

आरसीसी सड़क में निम्न गुणवत्ता का सामान लगाने की वीडियो वायरल

ब्लॉक के गांव रोशनपुर जागीर में बन रही आरसीसी सड़क में निम्न गुणवत्ता का सामान लगाने की वीडियो वायरल होने के साथ ही विभाग में हड़कम्प मच...

आरसीसी सड़क में निम्न गुणवत्ता का सामान लगाने की वीडियो वायरल
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरMon, 02 Aug 2021 10:20 PM
ऐप पर पढ़ें

ब्लॉक के गांव रोशनपुर जागीर में बन रही आरसीसी सड़क में निम्न गुणवत्ता का सामान लगाने की वीडियो वायरल होने के साथ ही विभाग में हड़कम्प मच गया। वही पंचायत सचिव ने उक्त सड़क निर्माण के कार्य योजना में शामिल नही होने तथा ठेकेदार द्वारा अपनी मर्जी से बनवाये जाने की बात है। बीडीओ ने इस पूरे मामले में जांच की बात कही है।

सोमवार को गांव रोशनपुर जागीर में महेंद्र सिंह के मकान सामने से बन रही एक सीसी रोड में खराब क्वालिटी का सामान इस्तेमाल होने के आरोप लगाते हुए एक वीडियो वायरल हुई थी। उक्त वीडियो मुख्य विकास अधिकारी को भी भेजी गई। इसके बाद ब्लॉक में हड़कंप मच गया। उक्त सड़क में मानक के अनुरूप पत्थर इस्तेमाल नही हो रहे थे। वीडियो वायरल होने के सम्बंध में उक्त पंचायत के सचिव वरूण कुमार का कहना है कि ग्राम पंचायत का उक्त निर्माणाधीन सड़क से कोई सरोकार नही है। उक्त सड़क पंचायत की कार्ययोजना में भी शामिल नहीं थी। ठेकेदार द्वारा उक्त सड़क को अपनी मर्जी से बनवा दिया गया। वहीं खंड विकास अधिकारी दिनेश चंद शर्मा का कहना है मामला उनके संज्ञान में आया है। मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें