ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरपुलिसकर्मियों से रायफल लूटने में दो को 10-10 साल की सजा

पुलिसकर्मियों से रायफल लूटने में दो को 10-10 साल की सजा

बिजनौर। अपर सत्र न्यायाधीश नगीना बिजनौर मनमोहन सिंह ने पुलिसकर्मियों से रायफल लूटने के दोषियों को दस-दस साल की सजा सुनाई है और एक लाख बीस हजार रुपये...

पुलिसकर्मियों से रायफल लूटने में दो को 10-10 साल की सजा
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरFri, 23 Feb 2024 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

बिजनौर। अपर सत्र न्यायाधीश नगीना बिजनौर मनमोहन सिंह ने पुलिसकर्मियों से रायफल लूटने के दोषियों को दस-दस साल की सजा सुनाई है और एक लाख बीस हजार रुपये का जुर्माना लगाया है। दोषियों ने ड्यूटी के दौरान घटना को अंजाम दिया था।

एडीजीसी पंकज चौहान ने बताया कि अफजलगढ़ थाने में पुलिस की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। जिसमे बताया गया था कि अफजलगढ़ क्षेत्र के भूतपुरी तिराहे के पास एक पुलिस और एक होमगार्ड रात्री ड्यूटी कर रहे थे। इस दौरान बाइक सवार दो युवक आए और पुलिसकर्मियों से मारपीट कर रायफल लूटकर ले गए थे। जिनकी पहचान उत्तराखंड के जिला उधम सिंह नगर के थाना कांशीपुर के मोहल्ला अली खां निवासी रहमान पुत्र जीशान और मोहल्ला नई बस्ती निवासी हैदर पुत्र सरताज के रूप में हुई थी। पुलिस ने दोनों को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया था। उनके पास से लूटी हुई रायफल और मैग्जिन बरामद की थी। अपर सत्र न्यायाधीश नगीना बिजनौर मनमोहन सिंह ने शुक्रवार को दोषियों को दस-दस साल कठोर कारावास की सजा और एक लाख 20 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें