ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरबिजनौर ट्रक की टक्कर से कार सवार दो लोगों की मौत, तीन घायल

बिजनौर ट्रक की टक्कर से कार सवार दो लोगों की मौत, तीन घायल

तेज रफ्तार ट्रक ने एक कार में टक्कर मार दी। जिसमें एक किन्नर सहित दो की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, महिला समेत तीन गंभीर...

बिजनौर ट्रक की टक्कर से कार सवार दो लोगों की मौत, तीन घायल
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरSat, 21 Mar 2020 09:46 PM
ऐप पर पढ़ें

तेज रफ्तार ट्रक ने एक कार में टक्कर मार दी। इसमें एक किन्नर सहित दो की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, महिला समेत तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है। उधर हादसे में मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शुक्रवार की देर शाम करीब 11 बजे झालू रोड पर काली मंदिर के पास एक ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं कार में सवार किन्नर मुस्कान निवासी धामपुर और मुजीबुर्रहमान पुत्र तलमील अहमद निवासी पुराना धामपुर की मौके पर ही मौत हो गई। कार सवार फातिमा पत्नी मुजीबुर्रहमान और उनके दो बच्चे माहिर और जुनैद घायल हुए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। बताया गया कि कार सवार परिवार बिजनौर शादी में आया हुआ था। शादी समारोह से धामपुर लौटते हुए यह हादसा हुआ। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं ट्रक चालक को ट्रक सहित पुलिस ने पकड़ लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें