ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरतोल लिपिकों ने शुगर मिल प्रबंधक के विरुद्ध खोला मोर्चा

तोल लिपिकों ने शुगर मिल प्रबंधक के विरुद्ध खोला मोर्चा

शुगर मिल के तोल लिपिकों ने ईकाई प्रमुख पर शोषण का आरोप लगाते हुए मोर्चा खोल दिया है। तोल लिपिकों ने काम बंद कर डाक बंगले पर बैठक के बाद एसडीएम को...

तोल लिपिकों ने शुगर मिल प्रबंधक के विरुद्ध खोला मोर्चा
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फर नगरFri, 12 Feb 2021 06:31 PM
ऐप पर पढ़ें

शुगर मिल के तोल लिपिकों ने ईकाई प्रमुख पर शोषण का आरोप लगाते हुए मोर्चा खोल दिया है। तोल लिपिकों ने काम बंद कर डाक बंगले पर बैठक के बाद एसडीएम को ज्ञापन देकर धरना-प्रदर्शन करने की अनुमति मांगी है।

बजाज शुगर मिल भेसाना के तोल लिपिकों द्वारा एसडीएम अशोक कुमार को दिए गए ज्ञापन में कहा है कि मिल प्रबन्धन द्वारा तौल लिपिकों का शोषण किया जा रहा है। जिस कारण सभी तौल लिपिक काफी परेशान है। मिल प्रबन्धन द्वारा तौल लिपिकों को गाडी या ट्राली में गन्ने के पात्ती आ आती है। जिसका विरोध तौल लिपिक भी करते है। वीपी गाडी से 20 कुन्टल गन्ना चैन पर कटवा देते है तथा तौल लिपिकों से एक्सिस गन्ना मांगते है। तौल लिपिकों को बिना वजह सस्पेंड कर देते है। मिल प्रबन्धन के शोषण के कारण सभी तौल लिपिक गन्ना सेन्टरो पर तौल कार्य करने पर असमर्थ है। सभी तौल लिपिक मिल प्रबन्धन के खिलाफ अपना विरोध प्रर्दशन करना चाहते है। ज्ञापन में सभी तौल लिपिकों की समस्या को दृष्टिगत रखते हुए तौल लिपिक शुगर यूनिट भसाना को मिल प्रबन्धन के खिलाफ विरोध प्रर्दशन करने की अनुमति देने की मांग की गई। तोल लिपिकों ने इस सम्बंध में कॉल कर क्षेत्रीय विधायक उमेश मलिक से भी वार्ता की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें