DA Image
26 नवंबर, 2020|11:20|IST

अगली स्टोरी

चोरी के रिम व टायर बेचने के शक में दो को पकड़ा

default image

नगर के पालोमल कालौनी स्थित कबाड़ी बाजार में ट्रक के टायरों को बेचने पहुंचे दो लोगों को चोरी के टायर होने के शक में पकड़कर कबाड़ी बाजार के दुकानदारों ने पुलिस को सौंप दिया। पुलिस दोनो लोगों से पूछताछ में जुटी है। पुलिस दोनों संदिग्ध लोगों से कुछ अहम सुराग मिलने की बात भी कह रही है। बुधवार को नगर के पालोमल कालौनी स्थित कबाड़ी बाजार में दो लोग ट्रक के रिम व टायर बेचने आए।

बताया गया कि उक्त लोगों ने टायर बाजार में एक दीवार से सटा कर खड़े कर दिए और फिर अलग-अलग दुकानों पर पहुंच कर कबाडिय़ों से मोलभाव करने लगे। कबाड़ी बाजार के कुछ दुकानदारों को मोल भाव के बीच रिम व टायर चोरी के होने का शक हो गया।

कबाड़ी बाजार में इस मामले को लेकर काफी देर तक दोनो से दुकानदारों ने अपने-अपने तरीके से रिम व टायरों के सम्बन्ध में जानकारी करने की कोशिश की परंतु उन्होंने कुछ नहीं बताया। जिसके बाद दुकानदारों ने जाब्तागंज चौकी को सूचना दी। सूचना पर पहुंची जाब्तागंज चौकी पुलिस ने दोनो संदिग्धों को टायरों के साथ हिरासत में ले लिया और अपने साथ ले गए।

पुलिस ने उनसे पूछताछ की। कोतवाल संजय कुमार शर्मा ने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। दोनो संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है कि वे कहां के रहने वाले है और टायर कहां से लाए हैं। वहीं सूत्रों की माने तो चोर चांदपुर से ये टायर चोरी करने के बाद यहां कबाड़ी बाजार में बेचने के इरादे से पहुंचे थे। पुलिस छानबीन में जुटी हुयी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Two caught on suspicion of selling stolen rims and tires