ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौरगैंगरेप कर वीडियो वायरल करने वाले दो आरोपी पकड़े

गैंगरेप कर वीडियो वायरल करने वाले दो आरोपी पकड़े

एक युवती के साथ दुष्कर्म कर उसकी सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने के मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया वही एक...

गैंगरेप कर वीडियो वायरल करने वाले दो आरोपी पकड़े
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरMon, 12 Apr 2021 08:11 PM
ऐप पर पढ़ें

एक युवती के साथ दुष्कर्म कर उसकी सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने के मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया वही एक आरोपी फरार है। पुलिस युवती को बयान दर्ज कराने के लिए कोर्ट ले गई है।

नहटौर के एक गांव निवासी व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि एक माह पूर्व पड़ोसी गांव के ही तीन युवक उसकी बहन को झांसा देकर कलाली से भटियाना खड़ंजा रोड पर एक ईख के खेत में ले गए। जहां पर तीनों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया और उसे मौत का भय दिखाकर उसकी वीडियो भी बनाई। साथ ही किसी को जानकारी देने पर वीडियो नेट पर वायरल करने की धमकी और जान से मारने की धमकी दी थी। आरोप है कि युवती ने डर कर किसी को भी घटना की जानकारी नहीं बताई थी। लेकिन आरोपियों ने उक्त करीब 3 मिनट की अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया। जिस पर मामले की युवती ने परिजनों को सारी जानकारी दे दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने दुष्कर्म करने वाले अरुण पुत्र थम्मन, वीडियो बनाने में मनोज पुत्र कृपाल को गिरफ्तार कर चालान कर दिया है। वही वीडियो वायरल करने के आरोपी प्रशांत पुत्र बबलू फरार है। रिपोर्ट दर्ज किए जाने की पुष्टि नहीं हुई है। प्रभारी निरीक्षक जेके सिंह ने बताया दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनका चालान कर दिया है।

पीडि़ता को कर रहे थे ब्‍लैकमेल

एक माह पूर्व के दुष्कर्म के उक्त मामले में आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहे थे। मामले को लेकर गांव में 3 दिन पूर्व बैठक भी हुई, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें