TTE hurled the firing on the train after taking a bribe, the condition was serious - रिश्वत लेते फोटो खींचने पर टीटीई ने फौजी को ट्रेन से फेंका, हालत गंभीर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रिश्वत लेते फोटो खींचने पर टीटीई ने फौजी को ट्रेन से फेंका, हालत गंभीर

रिश्वत लेते फोटो खींचने पर टीटीई ने फौजी को ट्रेन से फेंका, हालत गंभीर

जम्मु में तैनात सेना के एक जवान को टीटीई ने धक्का दे दिया, जिसमें फौजी ट्रेन से नीचे गिरकर फौजी घायल हो गया। लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने फौजी को मेरठ के लिए रेफर कर दिया। लोगों की मानें तो टीटीई किसी से रिश्वत ले रहा था और फौजी ने उसकी फोटो खींच ली थी।

सेना में जवान सर्वजीत सिंह निवासी बाजपुर मुरादाबाद की जम्मू में तैनाती है। शुक्रवार को सर्वजीत सिंह अपनी ड्यूटी पर मुरादाबाद से जम्मू जा रहे थे। आरोप है नजीबाबाद रेलवे स्टेशन से कुछ पहले टीटीई किसी यात्री से जबरन वसूली करते हुए अभद्रता करने लगा।

यह देख फौजी सर्वजीत सिंह से रहा नहीं गया और उसने टीटीई की फोटो खींच ली। साथ ही टीटीई को टोका तो टीटीई उल्टा उसपर ही बरस पड़ा। दोनों के बीच धक्कामुक्की के दौरान सर्वजीत सिंह ट्रेन से गिर गया।

नजीबाबाद डबल फाटक के निकट घायल सर्वजीत की सूचना जीआरपी को दी गई। मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां से उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। बताया गया कि उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:TTE hurled the firing on the train after taking a bribe, the condition was serious