ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बिजनौररिश्वत लेते फोटो खींचने पर टीटीई ने फौजी को ट्रेन से फेंका, हालत गंभीर

रिश्वत लेते फोटो खींचने पर टीटीई ने फौजी को ट्रेन से फेंका, हालत गंभीर

जम्मु में तैनात सेना के एक जवान को टीटीई ने धक्का दे दिया, जिसमें फौजी ट्रेन से नीचे गिरकर फौजी घायल हो गया। लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने फौजी को मेरठ के...

रिश्वत लेते फोटो खींचने पर टीटीई ने फौजी को ट्रेन से फेंका, हालत गंभीर
हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरFri, 07 Sep 2018 01:21 PM
ऐप पर पढ़ें

जम्मु में तैनात सेना के एक जवान को टीटीई ने धक्का दे दिया, जिसमें फौजी ट्रेन से नीचे गिरकर फौजी घायल हो गया। लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने फौजी को मेरठ के लिए रेफर कर दिया। लोगों की मानें तो टीटीई किसी से रिश्वत ले रहा था और फौजी ने उसकी फोटो खींच ली थी।

सेना में जवान सर्वजीत सिंह निवासी बाजपुर मुरादाबाद की जम्मू में तैनाती है। शुक्रवार को सर्वजीत सिंह अपनी ड्यूटी पर मुरादाबाद से जम्मू जा रहे थे। आरोप है नजीबाबाद रेलवे स्टेशन से कुछ पहले टीटीई किसी यात्री से जबरन वसूली करते हुए अभद्रता करने लगा।

यह देख फौजी सर्वजीत सिंह से रहा नहीं गया और उसने टीटीई की फोटो खींच ली। साथ ही टीटीई को टोका तो टीटीई उल्टा उसपर ही बरस पड़ा। दोनों के बीच धक्कामुक्की के दौरान सर्वजीत सिंह ट्रेन से गिर गया।

नजीबाबाद डबल फाटक के निकट घायल सर्वजीत की सूचना जीआरपी को दी गई। मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां से उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। बताया गया कि उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें