DA Image
Saturday, November 27, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश बिजनौरबिजनौर में तीन लोगों पर बरसाईं गोली, एक की मौत

बिजनौर में तीन लोगों पर बरसाईं गोली, एक की मौत

हिन्दुस्तान टीम,बिजनौरNewswrap
Mon, 22 Apr 2019 01:14 PM
चुनाव से पहले कार सवार बदमाशों ने तीन लोगों पर ताबड़तोड़ गालियां बरसा दीं। इसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से...
1/ 2चुनाव से पहले कार सवार बदमाशों ने तीन लोगों पर ताबड़तोड़ गालियां बरसा दीं। इसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से...
चुनाव से पहले कार सवार बदमाशों ने तीन लोगों पर ताबड़तोड़ गालियां बरसा दीं। इसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से...
2/ 2चुनाव से पहले कार सवार बदमाशों ने तीन लोगों पर ताबड़तोड़ गालियां बरसा दीं। इसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से...

चुनाव से पहले कार सवार बदमाशों ने तीन लोगों पर ताबड़तोड़ गालियां बरसा दीं। इसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से मेरठ रेफर कर दिया गया है। मामले में पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

रविवार देर शाम करीब 11 बजे बढ़ापुर थानाक्षेत्र के गांव मुकंदपुर राजमल निवासी दलित समाज के बुलाकी (55) पुत्र घसीटा, फिरोजी (25) पुत्र पप्पू और महावीर सिंह (40) पुत्र गोपाल सिंह बढ़ापुर से शादी का सामान लेने के बाद बाइक से अपने गांव लौट रहे थे।

बढ़ापुर-कुंजैटा रोड पर रपटे के पास एक कार खड़ी हुई थी। कार से बाहर बंदूक धारी बदमाश खड़े थे जबकि एक बदमाश गाड़ी के अंदर ही बैठा था। बताया जा रहा है कि बंदूक धारियों ने उन तीनों से रामपुर का रास्ता मालूम किया। इस पर उन्होंने कार सवारों को रास्ता बता दिया, लेकिन इसी बीच उनकी कहासुनी हो गई।

आरोप है कि बदमाशों ने बुलाकी को गोली मार दी। बुलाकी को गोली पीठ पर मारी गई जो सीने से पार हो गई। गोली लगने से बुलाकी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गोली लगने से अन्य दोनों फिरोजी व महावीर घायल हो गए। इसमें फिरोज़ी के कूल्हे और महावीर की जांघ पर गोली लगना बताया जा रहा है।

घायलों में से एक व्यक्ति ने घर पर हादसे की जानकारी दी और बेहोश हो गया। परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी गई। तीनों लोगों को पुलिस ने सीएचसी नगीना में भर्ती कराया, जहां बुलाकी को मृत घोषित कर दिया।

नगीना से चिकित्सकों ने घायलों को बिजनौर और बिजनौर से मेरठ रेफर कर दिया। मृतक बुलाकी के पुत्र सोमपाल की और से थाने में तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

एएसपी देहात विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि तीन बाइक सवार लोग रस्ते में खड़े थे। बुलाकी और साथियों की कार सवार लोगों से कहासुनी हो गयी।। इस पर कार सवार लोगो ने गोली मार दी। इसमे चुनाव का कोई ताल्लूक नहीं है। मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है, आरोपियों को पकड़कर जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें